जागरण संवाददाता रेवाडी: राजस्थान में 24 से 27 मई तक आयोजित राष्ट्रीय ओपन ताइक्वांडो प्रतियोगिता में सीआर इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थी आकाश को पुरुष वर्ग में कांस्य पदक जीत है। उनके लौटने पर उन्हें सम्मानित किया गया। स्कूल के निदेशक योगेश तिवारी व बहृमजीत सिवाच ने आकाश को बधाई देते हुए भविष्य में और अधिक मेहनत करने की प्रेरणा दी।

स्कूल प्राचार्या ललिता लुगानी ने विद्यार्थियों को ऐसे बच्चों से प्रेरणा लेने व प्रतियोगिता में अधिक से अधिक भाग लेने का आहवान किया। उन्होंने ताइक्वांडो कोच दीपचंद यादव को भी बधाई दी।

बालवास जाट के दो खिलाड़ियों ने जीता कांस्य

गांव बालावास जाट स्थित सीआर भारतीय विद्या मंदिर शिक्षण संस्थान के दो खिलाड़ियों को राष्ट्रीय स्तर की ताइक्वांडो प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीतकर लौटने पर स्वागत किया गया। राजस्थान विश्वविद्यालय में संपन्न हुई इस प्रतियोगिता में छात्र पारुल व सचिन ने कांस्य पदक जीतकर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। इन खिलाड़ियों के प्रशिक्षक दीपचंद यादव व खिलाड़ियों का स्कूल पहुंचने पर स्कूल चेयरमैन चौ. रणबीर ¨सह तथा ¨प्रसिपल पृथ्वी ¨सह ने सम्मानित करते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि पढ़ाई के साथ खेलों में भी भाग लेते रहने से व्यक्तित्व के साथ बौद्धिक विकास भी होता है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस