Move to Jagran APP

भाभी को लेने आए युवकों का अपहरण, पिटाई से एक की मौत, दूसरा गंभीर

हरियाणा के जींद में अपहरण और हत्‍या का मामला सामने आया है। गांव खरकरामजी में भाभी को लेने आए युवक व उसके दोस्त को कुछ लोगों ने अपहरण करके बेरहमी से पीटा। इसमें एक युवक की मौत हो गई।

By Edited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 07:30 AM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 07:30 AM (IST)
भाभी को लेने आए युवकों का अपहरण, पिटाई से एक की मौत, दूसरा गंभीर
जींद में हत्‍या का मामला सामने आया।

जींद, जेएनएन। गांव खरकरामजी में भाभी को लेने आए युवक व उसके दोस्त को कुछ लोगों ने अपहरण करके बेरहमी से पीटा। इसमें एक युवक की मौत हो गई। जबकि महिला के देवर की गंभीर हालात बनी हुई है और उसका पीजीआइ खानपुर में इलाज चल रहा है। पांच माह पहले खरकरामजी में शराब ठेकेदार सुमित की हत्या हुई थी। उसी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों के खिलाफ अपहरण व हत्या का मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

सोनीपत जिले के गांव बिटाना निवासी माया देवी ने सदर थाना पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह कई दिनों से मायका गांव खरकरामजी आई थी। सोमवार शाम को उसका देवर 17 वर्षीय साहिल व उसका दोस्त 19 वर्षीय दीपक उसको लेने के लिए खरकरामजी आए थे। जब वे गांव पहुंचे तो खरकरामजी निवासी भोलू, उसका भाई बनिया, संदीप, मनजीत, अनिल, संदीप, सुमेर व गांव गतौली निवासी अनिल ने उनका रास्ता रोक लिया और उनकी बेरहमी से पिटाई की।

इसके बाद उनको गाड़ी लेकर भाग गए। करीब चार घंटे के बाद उनको गांव बिटाना के बस अड्डे के पास फेंककर फरार हो गए। बाद में ग्रामीणों ने उनको उपचार के लिए पीजीआइ खानपुर में दाखिल कराया। यहां मंगलवार को उपचार के दौरान दीपक की की मौत हो गई।

स्वजनों ने यह बताया स्वजनों ने थाना प्रभारी दिनेश कुमार को बताया कि 23 जून शराब ठेकेदार गांव गतौली निवासी सुमित की खरकरामजी गांव में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसमें आठ लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज हुआ था। आरोपितों में माया देवी के बेटे सचिन का नाम भी आया था। उसके बाद से आरोपित भोलू व उसके साथी रंजिश रखे हुए थे। इसी रंजिश के चलते दीपक की हत्या की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.