Move to Jagran APP

युवतियों ने तीन उद्यमियों काे फंसाया हुस्‍न के जाल में, वसूले लाखों

पानीपत में हनीट्रैप में फंसाकर लाेगों को ब्‍लैकमेल करने वाली युवतियों के शिकार श्‍ाहर के तीन उद्यमी भी हुए थे। युवतियों ने उनसे लाखों रुपये ऐंठे थे।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Mon, 30 Apr 2018 01:56 PM (IST)Updated: Tue, 01 May 2018 08:39 PM (IST)
युवतियों ने तीन उद्यमियों काे फंसाया हुस्‍न के जाल में, वसूले लाखों
युवतियों ने तीन उद्यमियों काे फंसाया हुस्‍न के जाल में, वसूले लाखों

जेएनएन, पानीपत। शहर में हनीट्रैप के मामले में कई सनसनीखेज खुलासे हुए हैं। युवतियों ने बिजली बोर्ड के जूनियर इंजीनियर के अलावा शहर के तीन उद्यमियों को भी अपने जाल में फंसाया था। उन्‍होंने उनसे लाखों रुपये वसूले थे। एक युवती उन्‍हें हुस्‍न के जाल में फंसाकर शारीरिक संबंध बनाती थी और गिरोह के अन्‍य सदस्‍य इस दौरान फोटो खींच लेते थे और वीडियाे रिकार्डिंग कर लेते थे। मास्‍टरमाइंड युवती और गिराेह में शामिल युवक नकली पति-पत्‍नी बनकर ब्‍लैकमेल करते थे। 

loksabha election banner

गिराेह अश्लील फोटो से ब्लैकमेल कर बिजली निगम के जेई से तीन लाख रुपये और सोने की चेन ऐंठने के बाद पकड़ा गया था। आरोपितों को सीआइए-1 पुलिस ने अदालत में पेश किया। गिरोह की सरगना आठ मरला की निवासी युवती और युवक प्रतीक को एक दिन के रिमांड पर र‍विवार को भेजा गया था।

मास्टरमाइंड युवती और प्रतीक नकली पति-पत्‍नी बनकर करते थे ब्‍लैकमेलिंग

अदालत ने पानीपत के मॉडल टाऊन क्षेत्र की देशराज कॉलोनी की युवती और प्रतीक की बुआ करनाल की महिला को जेल भेज दिया। रिमांड के दौरान आरोपितों से 95 हजार रुपये और सोने की चेन बरामद कर ली गई है। जांच अधिकारी सीआइए-1 के एएसआइ दिलबाग सिंह ने बताया कि आठ मरला निवासी मास्‍टमाइंड युवती पूरे खेल को चलाती थी। उसके निर्देश पर देशराज कॉलोनी की युवती लोगों को हुस्न के जाल में फांसती थी। प्रतीक की बुआ घर की नौकरानी बन जाती थी। मास्‍टरमाइंड युवती इस दौरान प्रतीक को अपने पति के रूप में पेश करती थी।

यह भी पढ़ें: संबंध बनाकर बड़े-बड़ों को फंसाया हनीट्रैप में, राज खुला तो लाेग रह गए हक्‍के-बक्‍के

उन्‍होंने बताया कि देशराज कॉलोनी निवासी युवती शिकार को फांसकर मास्‍टरमाइंड युवती की कोठी पर लाती थी। वहां जब पहली युवती लाए गए व्‍यक्ति के साथ संबंध बनाती थी तो अन्‍य तीनों अश्लील तस्वीर खींचने के साथ-साथ वीडियो क्लिप भी बना लेते थे। फिर दुष्कर्म के केस में फंसाने व पुलिस बुलाने की धमकी देकर रुपये वसूले जाते थे। पूछताछ में मास्‍टमाइंड युवती व प्रतीक ने पुलिस को बताया कि वे शहर के तीन और उद्यमियों को भी शिकार बनाकर तीन से चार लाख रुपये ऐंठ चुके हैं।

पुलिस का कहना है कि जेई को छोड़कर हनीट्रैप के शिकार अन्‍य लोगों ने पुलिस को शिकायत नहीं दी है। रिमांड के दोनों आरोपितों से ठगी के रुपये बरामद किए जाएंगे। पुलिस इस गिरोह का करनाल व कुरुक्षेत्र से भी कनेक्शन ढूंढ़ रही है।

यह भी पढें: सुहागरात में खुला दूल्‍हे का ऐसा राज कि दुल्‍हन के उड़ गए होश

बता दें कि पानीपत की दो युवतियां लाेगों को हनीट्रैप फंसाती थी। इसके बाद वे ब्‍लैकमेल कर मोटी रकम वसूलती थीं। इस काम में युवक प्रतीक और उसकी बुआ भी उनका साथ देती थी। युवती जाल में फंसाए लोगाें से संबंध बनाती थी। इस दाैरान गिराेह के अन्‍य लोग उसकी वीडियो बना लेते थे और फोटो खींच लेते थे। युवती ने अपने जाल में कई बड़े लोगों को फंसाया। गिराेह की मास्‍टरमाइंड महिला और उसके सहयोगी युवक को अदालत ने र‍विवार को फिर पुलिस रिमांड पर सौंप दिया।

इन लोगों ने बिजली निगम के जेई सतबीर को फंसा कर उसकी फोटो खींचकर तीन लाख रुपये व सोने की चेन वसूले। वे उससे अौर रकम मांगने लगे तो सतबीर ने पुलिस से शिकायत कर दी। इसके बाद युवती और अन्‍य आरोपित पकड़े गए। युवती शहर के पॉश इलाके मॉडल टाउन की रहनेवाली है। 25 साल की बीए पास इस युवती का पति से तलाक हाे चुका है। उसकी मुख्‍य सहयोगी और गिरोह की सरगना शहर के आठ मरला क्षेत्र की निवासी है। मास्‍टरमाइंड युवती एम कॉम व एलएलबी पास है और शादीशुदा है। 26 साल का प्रतीक अाठवीं पास है और ढाबा चलाता है।

गिराेह में शामिल प्रतीक पानीपत की आठ मरला काॅलोनी निवासी है और उसकी बुआ करनाल की राज सोसायटी की निवासी है। गिरोह की मास्टरमाइंड युवती आठ मरला क्षेत्र की रहनेवाली है और सारा धंधा उसकी कोठी पर हाेता था। मॉडल टाउन के राजबीर कॉलोनी की युवती लोगों को अपने जाल में फंसाती थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.