Move to Jagran APP

रईसजादे से तंग युवती घर में हुई कैद, बाहर निकलने पर करता है ऐसी हरकत

पानीपत में एक रईसजादे के डर से एक युवती घर में कैद होकर रह गई है। वह करीब आठ महीने से घर से बाहर नहीं निकल पाई है। घर से बाहर निकलते ही रईसजादा उससे छेड़छाड़ करता है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Mon, 15 Apr 2019 04:03 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2019 10:43 AM (IST)
रईसजादे से तंग युवती घर में हुई कैद, बाहर निकलने पर करता है ऐसी हरकत
रईसजादे से तंग युवती घर में हुई कैद, बाहर निकलने पर करता है ऐसी हरकत

पानीपत, जेएनएन। शहर के मॉडल टाउन क्षेत्र की एक युवती को एक साल से एक रईसजादे ने तंग कर रखा है। युवती क्षेत्र के प्रतिष्ठित व्यक्ति की बेटी है। रईसजादे का खौफ ऐसा है कि लड़की घर में कैद होकर रह गई है। वह आठ महीनों तक से नहीं निकल पाई है। डर के मारे वह 12वीं कक्षा की परीक्षा भी नहीं दे पाई। परिजनों ने समझा-बुझाकर ट्यूशन भेजा तो रईसजादे और उसके साथियों ने रास्ते में उसके साथ छेड़छाड़ की।

loksabha election banner

दो दिन पहले युवती स्टेडियम के पास से गुजर रही थी तो आरोपित युवक और उसके चाचा ने रास्ता रोक लिया। महिला थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीडि़त युवती की मां ने बताया कि रिफाइनरी में एक ठेकेदार का बेटा लगभग एक साल से उसकी बेटी का पीछा कर रहा है। पिता के पैसों का रौब दिखाकर वह लड़की को तंग करता है। अक्सर उनके घर के पास आकर तेज आवाज में अपने कार का डीजे बजाता है। विरोध करने पर गाली-गलौज करता है।

महिला ने बताया कि आरोपित युवक का भाई, चाचा और पिता भी उसका साथ देते हैं। आरोपित अक्सर उसकी बेटी के साथ छेडख़ानी और अश्लील हरकतें करता है। शनिवार को स्टेडियम के पास आरोपित और उसके चाचा  ने शिवाजी स्टेडियम के पास युवती का रास्ता रोका तो एक महिला ने उसे आरोपितों से बचाया।

पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपित युवक, उसके पिता, भाई, चाचा और दादा के खिलाफ भादसं की धारा 34, 341, 354ए, 354बी, 354डी और 509 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मेडिकल कराने गए तो कार से एक्टिवा को मारी साइड

युवती के पिता ने बताया कि वह बेटी का मेडिकल कराने महिला पुलिसकर्मी के साथ सामान्य अस्पताल गया तो अस्पताल परिसर में भी आरोपितों ने उनकी एक्टिवा को कार से साइड मार दी। जिससे वे दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बचे।

साथ रखते हैं बाउंसर, पीडि़ता का परिवार घर छोड़ने को मजबूर

युवती के पिता ने बताया कि आरोपितों के साथ अक्सर बाउंसर रहते हैं। वे बार-बार पीडि़त परिवार को उनका कुछ नहीं बिगाड़ पाने की धमकी देते हैं। आरोपितों की हरकतों और लोकलाज के चलते पीडि़त परिवार शहर छोडऩे पर मजबूर हो चुका है।

------

'' आरोपित परिवार के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। युवती के कोर्ट में बयान कराए गए हैं। आस-पड़ोस में तफ्तीश के आधार पर आरोपितों को गिरफ्तार कर किया जाएगा।

                                                                                             - एसआइ नेहा राठी, महिला थाना प्रभारी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.