Move to Jagran APP

फैक्ट्री से कामगार एक लाख एडवांस, 20 हजार रुपये का सामान व 30 हजार रुपये चुराकर फरार

दो साल से नौकरी कर रहा कामगार फैक्ट्री मालिक से एक लाख रुपये एडवांस और 20 हजार रुपये का सामान व 30 हजार रुपये नकद चोरी कर फरार हो गया। वारदात सीसीटीवी कैमरों में न रिकार्ड हो इसलिए फैक्ट्री की बिजली की लाइन बंद कर भाग गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Sep 2021 09:00 PM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 09:00 PM (IST)
फैक्ट्री से कामगार एक लाख एडवांस, 20 हजार रुपये का सामान व 30 हजार रुपये चुराकर फरार
फैक्ट्री से कामगार एक लाख एडवांस, 20 हजार रुपये का सामान व 30 हजार रुपये चुराकर फरार

जागरण संवाददाता, पानीपत : दो साल से नौकरी कर रहा कामगार फैक्ट्री मालिक से एक लाख रुपये एडवांस और 20 हजार रुपये का सामान व 30 हजार रुपये नकद चोरी कर फरार हो गया। वारदात सीसीटीवी कैमरों में न रिकार्ड हो, इसलिए फैक्ट्री की बिजली की लाइन बंद कर भाग गया।

loksabha election banner

वीवर्स कालोनी के गगनदीप ने पुलिस को शिकायत दी कि उनकी हैन्नी इंटरप्राइजिज के नाम से फैक्ट्री है। दो साल से फैक्ट्री में उत्तर प्रदेश के जिला फरुखाबाद के गनीपुर जोगपुर नवाबंगज बरतल का सुमित काम करता था और फैक्ट्री में ही बने क्वार्टर में रहता था। सुमित ने उनसे एक लाख रुपये यह कहकर एडवांस लिए कि गांव में घर का लेंटर डलवाना है और शादी करवानी है।

रविवार सुबह छह बजे सुमित ने अपना सामान पैक किया और फैक्ट्री आ गया ताकि उस पर किसी तरह का संदेह न हो। फैक्ट्री की बिजली बंद करके 20 हजार रुपये के शटल और कार्यालय से 15 हजार रुपये चोरी किए। इसके बाद पड़ोसी फैक्ट्री मास्टर मुकुल कुशवाह के वेतन के मिले 15 हजार रुपये कमरे से चोरी किए फरार हो गया।

गगनदीप ने बताया कि फैक्ट्री के सीसीटीवी कैमरों बिजली लाइन से जुड़े थे। अब कैमरों को इनवर्टर पर जोड़ दिया है, ताकि लाइट चली जाए तो भी की कैमरे काम कर सकें। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपित कामगार की तलाश शुरू कर दी है। कई और कामगारों व दूध विक्रेता से भी रुपये मांगे

गगनदीप ने बताया कि सुमित ने वारदात से कई दिन पहले कामगारों व दूध विक्रेता से रुपये उधार मांगे थे। उन्होंने रुपये देने से मना कर दिया था। साजिश के तहत सुमित ने वारदात की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.