जागरण संवाददाता, पानीपत : गोहाना रोड स्थित हैंडलूम शोरूम में मालवाहक लिफ्ट में फंसने से श्रमिक की दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने गैस कटर से लिफ्ट काट कर शव बाहर निकलवाया। परिजनों ने शोरूम मालिक पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। मृतक शिव शंकर मूल रूप नालंदा (बिहार) के बिहार शरीफ का रहने वाला था।

मृतक शिव शंकर गोहाना रोड स्थित श्रीबालाजी ट्रेडर्स में बीते 3 सितंबर को काम पर लगा था। तीन मंजिला शोरूम में माल ऊपर-नीचे ले जाने के लिए गैर-पंजीकृृत मालवाहक लिफ्ट लगी है। शोरूम संचालक अमित नीचे बैठा काम कर रहा था। श्रमिक शिवशंकर को आवाज लगाई तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। ऊपर जाकर देखा तो शिवशंकर लिफ्ट के बीच में फंसा हुआ था। आशंका है कि लिफ्ट का सेंसर काम नहीं करने के कारण हादसा हुआ है। पुलिस ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद लिफ्ट का ऊपरी हिस्सा कटवा कर क्षत-विक्षत शव को बाहर निकलवाया। पिता राजकुमार ने बताया कि उनका परिवार 20 साल से आजादनगर में रह रहा है।

चांदनी बाग थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि रविवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। परिजनों की शिकायत के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप