Move to Jagran APP

अंबाला में महिला के सिर पर हथौड़ी मारकर हत्‍या, पत्‍नी से छोड़कर जाने से था खफा

हरियाणा के अंबाला के गांव केसरी में हत्‍या की वारदात को अंजाम दिया गया। गांव केसरी में पत्‍नी के छोड़कर जाने से आरोपित खफा था। गांव की महिला को जिम्‍मेदार मानते हुए हथौड़ी से वार करके हत्‍या कर दी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 18 May 2022 11:31 AM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 11:31 AM (IST)
अंबाला में महिला के सिर पर हथौड़ी मारकर हत्‍या, पत्‍नी से छोड़कर जाने से था खफा
अंबाला के गांव केसरी में हत्‍या की वारदात हुई।

अंबाला, जागरण संवाददाता। अंबाला के साहा खंड के गांव केसरी में हथौड़ी मारकर महिला की हत्या कर दी गई। वारदात को गांव केसरी के ही कृष्ण कुमार ने अंजाम दिया। पुलिस ने मौके पर ही आरोपित को धरदबोचा। गिरफ्तार आरोपित ने आरोप लगाए हैं कि मेमो देवी के कारण ही उसकी पत्नी घर छोड़कर चली गई। इसी कारण उसके मन में रंजिश थी। इसी रंजिश के चलते उसने मेमो देवी की हत्या कर दी है। समाचार लिखे जाने तक इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया था।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार साहा के केसरी गांव में सुबह करीब साढ़े 8 बजे गांव के कृष्ण ने गांव की महिला मेमो देवी के सिर में हथौड़ी मार दी। इसके बाद लहूलुहान हाल में मेमो देवी को कुरुक्षेत्र के आदेश अस्पताल में ले जाया गया जहां पर उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। वहीं आरोपित कृष्ण को मृतक मेमो देवी के बेटे जगतार की शिकायत पर पुलिस ने धरदबोचा और आरोपित के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी थी।

स्कूल जा रहे छात्र पर चाकू से किया हमला, स्कूटी सवार तीन युवकों ने दिया वारदात को अंजाम 

जींद, जागरण संवाददाता। शहर के अर्बन एस्टेट में जाट धर्मशाला के निकट स्थित एक निजी स्कूल के बाहर एक छात्र पर चाकू से हमला करके घायल कर दिया। वारदात को अंजाम उसके ही सहपाठियों ने दिया है। छात्र को चाकू मारकर आरोपित स्कूटी पर सवार होकर फरार हो गया। घायल को नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। सिविल लाइन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के अनुसार पटियाला चौक निवासी राहुल अर्बन एस्टेट स्थित निजी स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ता है। बुधवार सुबह राहुल स्कूल में जाने के लिए घर से निकला था। जब वह स्कूल के मुख्य गेट के पास पहुंचकर मोटरसाइकिल को खड़ा करने लगा तो इसी दौरान पटियाला चौक निवासी धूव्र अपने दो साथियों के साथ स्कूटी पर सवार होकर आया। आते ही धूव्र व उसके साथियों ने राहुल की पहली तो मार पिटाई की और उसके बाद चाकू से वार कर दिया। इस दौरान पेट के पास उसको चाकू लग गया। हमला होता देखकर वहां से निकल रहे लोगों ने बीच बचाव किया। इसके बाद आरोपित स्कूटी पर सवार होकर वहां से फरार हो गए। घायल छात्र राहुल ने बताया कि एक सप्ताह पहले दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले धूव्र व कार्तिक की किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। उस समय उसने दोनों के बीच बचाव कर दिया था और कार्तिक को छुड़वा लिया था। उस समय धूव्र ने उसको देख लेने की धमकी दी थी। सुबह जब वह स्कूल के गेट पर पहुंचा तो उसी समय धूव्र अपने दो साथियों के साथ स्कूटी पर सवार होकर आया और आते ही उस पर हमला कर दिया। इस दौरान उस पर चाकू से हमला किया गया। इसमें उसके पेट के नजदीक चोट आई है। चाकू चलने का पता चलते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। सिविल लाइन थाना पुलिस फिलहाल जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.