Move to Jagran APP

फेसबुक पर अश्‍लील फोटो वायरल, आहत होकर महिला ने दे दी जान

जींद के जुलाना में फेसबुक पर आरोपित ने महिला की अश्‍लील फोटो वायरल कर दी। इससे आहत होकर महिला ने आत्‍महत्‍या कर ली। पुलिस ने महिला के भाई की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 05:01 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 05:01 PM (IST)
फेसबुक पर अश्‍लील फोटो वायरल, आहत होकर महिला ने दे दी जान

पानीपत/जींद, जेएनएन। फेसबुक पर अश्लील फोटो डालने से आहत करसोला गांव की महिला ने रविवार शाम को फांसी लगा ली। महिला के भाई ने अज्ञात पर फर्जी फेसबुक आइडी बना फोटो डालने का आरोप लगाया है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने, आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। 

loksabha election banner

गांव रामनगर के अमित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि चार साल पहले उसकी बहन काजल की गांव करसोला के रवि के साथ शादी हुई थी। पिछले दिनों किसी ने फेसबुक पर विनोद मलिक के नाम से फर्जी आइडी बनाकर उसकी बहन की अश्लील फोटो अपलोड कर दिए। फोटो अपलोड होने का पता उसकी बहन व परिवार के लोगों को लग गया। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने से उसकी बहन आहत हो गई और घर पर फांसी लगा ली।

इधर, अवैध संबंध होने के शक में कर दी हत्‍या 

जींद के सफीदों कस्‍बे के गांव सिल्लाखेड़ी में दस दिन पहले युवक अंकित की हत्या के मामले में गांव के ही दीपक उर्फ गांधी व रिंकू को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित दीपक को शक था कि उसकी पत्नी के साथ अंकित के अवैध संबंध हैं। इसी शक के चलते दोस्त रिंकू के साथ मिलकर तीन जुलाई की रात को गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपितों ने खुलासा किया कि दीपक हत्या के प्रयास के मामले में जेल में बंद था और दो माह पहले जमानत पर बाहर आया था। जमानत पर आते ही आरोपितों ने उसकी हत्या की योजना बना ली थी। तीन जुलाई की सायं को पूरी योजना के साथ अंकित को घर से रेलवे लाइन पर बुला लिया। जहां पर अंकित व रिंकू ने शराब पी ली। इसके बाद दीपक ने उनको स्टेडियम के अंदर बुला लिया। जहां पहले अंकित को शराब के नशे में धुत किया गया। जिसके बाद पत्नी के साथ अवैध संबंध होने की बात पर कहासुनी हो गई। 

 पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.