पानीपत/जींद, जेएनएन। फेसबुक पर अश्लील फोटो डालने से आहत करसोला गांव की महिला ने रविवार शाम को फांसी लगा ली। महिला के भाई ने अज्ञात पर फर्जी फेसबुक आइडी बना फोटो डालने का आरोप लगाया है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने, आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। 

गांव रामनगर के अमित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि चार साल पहले उसकी बहन काजल की गांव करसोला के रवि के साथ शादी हुई थी। पिछले दिनों किसी ने फेसबुक पर विनोद मलिक के नाम से फर्जी आइडी बनाकर उसकी बहन की अश्लील फोटो अपलोड कर दिए। फोटो अपलोड होने का पता उसकी बहन व परिवार के लोगों को लग गया। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने से उसकी बहन आहत हो गई और घर पर फांसी लगा ली।

इधर, अवैध संबंध होने के शक में कर दी हत्‍या 

जींद के सफीदों कस्‍बे के गांव सिल्लाखेड़ी में दस दिन पहले युवक अंकित की हत्या के मामले में गांव के ही दीपक उर्फ गांधी व रिंकू को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित दीपक को शक था कि उसकी पत्नी के साथ अंकित के अवैध संबंध हैं। इसी शक के चलते दोस्त रिंकू के साथ मिलकर तीन जुलाई की रात को गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपितों ने खुलासा किया कि दीपक हत्या के प्रयास के मामले में जेल में बंद था और दो माह पहले जमानत पर बाहर आया था। जमानत पर आते ही आरोपितों ने उसकी हत्या की योजना बना ली थी। तीन जुलाई की सायं को पूरी योजना के साथ अंकित को घर से रेलवे लाइन पर बुला लिया। जहां पर अंकित व रिंकू ने शराब पी ली। इसके बाद दीपक ने उनको स्टेडियम के अंदर बुला लिया। जहां पहले अंकित को शराब के नशे में धुत किया गया। जिसके बाद पत्नी के साथ अवैध संबंध होने की बात पर कहासुनी हो गई। 

 पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Anurag Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस