Move to Jagran APP

चंडीगढ़ एक्सप्रेस में महिला का नकदी और जेवरात भरा पर्स चोरी

आगरा कैंट से चंडीगढ़ जा रही अधेड़ महिला यात्री का किसी अज्ञात व्यक्ति ने पर्स चुरा लिया। उसे पर्स चोरी का पता ट्रेन पानीपत रेलवे स्टेशन के पास पहुंचने के बाद लगा। मामले की शिकायत जीआरपी चंडीगढ़ को दी। घटना के एक महिने बाद जीआरपी पानीपत ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। कैमूर भभुआ बिहार के की सविता ने बताया कि वह जनवरी माह में पति और पुत्रवधू के साथ उसकी बहन के घर मिलने गई थी। वहां से 20 जनवरी को चंडीगढ़ वीकली एक्सप्रेस ट्रेन नंबर 19307 में सवार होकर चंडीगढ़ में उसकी बेटी से मिलने जा रही थी। रास्ते में 21 जनवरी की अलसुबह 340 बजे पानीपत रेलवे स्टेशन के पास किसी अज्ञात व्यक्ति ने लेडिज पर्स में रखा उसका छोटा पर्स चुरा लिया। पर्स में एक मोबाइल सोने के दो मंगलसूत्र टॉप्स पिडलिया कुछ सरकारी दस्तावेज और पांच हजार रुपये की नकदी थी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Feb 2020 06:46 AM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 06:46 AM (IST)
चंडीगढ़ एक्सप्रेस में महिला का नकदी और जेवरात भरा पर्स चोरी

जागरण संवाददाता, पानीपत : आगरा कैंट से चंडीगढ़ जा रही अधेड़ महिला यात्री का पर्स किसी ने चुरा लिया। उसे पर्स चोरी का पता ट्रेन पानीपत रेलवे स्टेशन पर पहुंचने के बाद चला। मामले की शिकायत जीआरपी चंडीगढ़ को दी। घटना के एक महीने बाद जीआरपी पानीपत ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

कैमूर (भभुआ, बिहार) की सविता ने बताया कि वह जनवरी में पति और पुत्रवधू के साथ उसकी बहन के घर मिलने गई थी। वहां से 20 जनवरी को 19307 अप चंडीगढ़ वीकली एक्सप्रेस में बेटी से मिलने जा रही थी। रास्ते में 21 जनवरी की अलसुबह 3:40 बजे पानीपत रेलवे स्टेशन के पास किसी अज्ञात व्यक्ति ने पर्स में रखा उसका छोटा पर्स चुरा लिया। पर्स में एक मोबाइल, सोने के दो मंगलसूत्र, टॉप्स, पिडलिया, कुछ सरकारी दस्तावेज और पांच हजार रुपये थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.