Move to Jagran APP

बिना जांच के झूठा मामला दर्ज करने का आरोप

संवाद सहयोगी, सनौली : पूर्व पार्षद सुभाष शर्मा ने बापौली में बताया कि 20-25 दिन पहले कुछ लोग

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 Apr 2017 03:00 AM (IST)Updated: Sun, 02 Apr 2017 03:00 AM (IST)
बिना जांच के झूठा मामला दर्ज करने का आरोप
बिना जांच के झूठा मामला दर्ज करने का आरोप

संवाद सहयोगी, सनौली : पूर्व पार्षद सुभाष शर्मा ने बापौली में बताया कि 20-25 दिन पहले कुछ लोग बिना अनुमति के समालखा मंडी की दीवार तोड़कर रास्ता बना रहे थे। दीवार तोड़ने से मना किया तो उन्होंने कहा कि उनके पास अधिकारियों के आदेश हैं। इसकी शिकायत उसने तुरत मार्केट कमेटी को की। मार्केट कमेटी कर्मचारी मौके पर पहुचे और दीवार तोड़ रहे लोगों को मना किया। इसकी शिकायत एसडीएम समालखा को दी। ताकि दीवार तोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई हो सके। दीवार तोड़ने वालों ने उनको धमकी दी। इसके बाद उन्होंने एक राजनेता के साथ मिलकर उनकी झूठी शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने 11 मार्च को सुबह उनको पूछताछ के लिए बुलाया। वे चौकी गए तो पता चला कि उनके खिलाफ मामला दर्ज कर रखा है। पुलिस ने कहा कि अब कोई जाच नहीं होगी। पुलिस ने दबाव में आकर उनके खिलाफ झूठा मामला दर्ज किया। वे पुलिस अधीक्षक से मिले और न्याय की गुहार लगाई। एसपी ने डीएसपी समालखा को जाच क र रिपार्ट 24 घटे में देने के निर्देश दिए। डीएसपी ने जाच करना तो दूर उनको पूछताछ के लिए नहीं बुलाया। एक बार स्वयं डीएसपी से मिले चुके हैं। अब चुप नहीं बैठेंगे। सोमवार को दोबारा एसपी से मिलेंगे। फिर भी न्याय नहीं मिला तो वो मानवाधिकार आयोग, प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति सहित कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे।

loksabha election banner

डीएसपी दलबीर सिंह का कहना है कि सुभाष शर्मा से पूछताछ कर ली है। दूसरे पक्ष से भी पूछताछ कर रिपोर्ट बनाकर सोमवार को पुलिस अधीक्षक को भेजी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.