Move to Jagran APP

सेक्टर-25 में ग्रीन बेल्ट में रखा ठेका, उद्यमी विरोध में उतरे

ठेकेदार ने गुरुवार रात को सेक्टर-25 की मुख्य सड़क के साथ सेक्टर की ग्रीन बेल्ट में मिट्टी डालकर ठेका रख लिया। शुक्रवार सुबह इसके आसपास रेहड़ी व फड़ी लगाने लगे तो उनको धमकाया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Apr 2019 10:55 AM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2019 06:28 AM (IST)
सेक्टर-25 में ग्रीन बेल्ट में रखा ठेका, उद्यमी विरोध में उतरे

जागरण संवाददाता, पानीपत : सेक्टर-25 पार्ट-वन की ग्रीन बेल्ट में शराब के ठेके का विरोध शुरू हो गया है। उद्यमियों का आरोप है कि ठेकेदार ने रातोंरात मिट्टी समतल पर शराब का ठेका रख लिया। ठेके के कारिदे आसपास के रेहड़ी और फड़ी वालों को धमका रहे हैं।

loksabha election banner

इंडस्ट्रियल एस्टेट एसोसिएशन सेक्टर-25-पार्ट-वन के प्रधान एचएस धम्मू ने बताया कि ठेकेदार ने गुरुवार रात को सेक्टर-25 की मुख्य सड़क के साथ सेक्टर की ग्रीन बेल्ट में मिट्टी डालकर ठेका रख लिया। शुक्रवार सुबह इसके आसपास रेहड़ी व फड़ी लगाने लगे तो उनको धमकाया गया। वे सब एकत्रित होकर उनके पास पहुंचे। ठेकेदार ने दोपहर बाद तक परमिशन दिखाने की बात कही, लेकिन वह किसी तरह की परमिशन नहीं दिखा सका। उन्होंने बताया कि औद्योगिक सेक्टर में इस तरह शराब का ठेका नहीं रखा जा सकता। एसोसिएशन और उद्यमियों से इसकी परमिशन जरूरी है, जबकि विभाग ने उनसे कोई परमिशन नहीं ली। वे कार्यदिवस के दिन आबकारी अधिकारी से मिलकर ठेका हटाने की मांग करेंगे। उनकी सुनवाई नहीं होती है तो वे सड़क पर उतरने को मजबूर होंगे। विदित है कि शहर समेत जिले में पिछले दिनों से शराब के ठेके का विरोध चल रहा है। वार्ड-3 की पार्षद अंजलि शर्मा ने डीसी को ज्ञापन सौंपकर बरसत रोड पर रखा ठेका हटवाने की मांग की थी। वहीं समालखा खंड के नामुंडा गांव के लोगों ने दिल्ली पैरलल नहर के साथ शराब का ठेका रखने का विरोध किया था। सरपंच ने आरोप लगाया था कि ग्राम पंचायत का प्रस्ताव देने के बाद भी शराब का ठेका रख दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.