Move to Jagran APP

घरेलू कलह का खौफनाक अंजाम, करनाल में पत्नी ने पति को जिंदा जलाया

करनाल के कुंजपुरा में सनसनीखेज वारदात हुई। यहां महिला किराये के मकान में रहती थी। शनिवार शाम उसका पति यहां आया था। महिला ने अपने चाचा व मकान मालकिन के साथ मिलकर पहले उसे मारा पीटा। फिर तेल छिड़क आग लगा दी और फरार हो गए।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Sun, 14 Mar 2021 06:46 PM (IST)Updated: Sun, 14 Mar 2021 06:46 PM (IST)
घरेलू कलह का खौफनाक अंजाम, करनाल में पत्नी ने पति को जिंदा जलाया
महिला कुंजपुरा में किराये पर रहती थी। पति कभी उसके पास रुकता था तो कभी मां-बाप के पास।

करनाल, जेएनएन। गांव कुंजपुरा में घरेलू कलह का अंजाम सनसनीखेज वारदात तक पहुंच गया। एक महिला ने अपने पति पर तेल छिड़ककर आग लगा दी। गंभीर रूप से झुलसे पति ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। आरोपित पत्नी ने इस वारदात को अपने चाचा व मकान मालकिन के साथ मिलकर अंजाम दिया। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि गांव नगला फार्म वासी करीब 34 वर्षीय राकेश की पत्नी अंजू गांव कुंजपुरा में किराये के मकान में रह रही थी। राकेश कभी उसके पास तो कभी अपने गांव माता-पिता के पास रहता था। वह मजदूरी कर परिवार चला रहा था। आरोप है कि शनिवार रात वह कुंजपुरा किराये के मकान पर पहुंचा। यहां उसकी पत्नी अंजू ने अपने चाचा राकेश व मकान मालकिन आशा के साथ मिलकर पहले उसकी पिटाई की। फिर उस पर तेल छिड़क कर आग के हवाले कर दिया। वह गंभीर रूप से झुलस गया।

राकेश बुरी तरह झुलस गया। मेडिकल कॉलेज में उसने दम तोड़ दिया।

कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में तोड़ा दम

आसपास के लोगों ने उसके स्वजनों को सूचना दी और आनन-फानन में उसे कल्पना चावला राजकीय अस्पताल लाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव काे कब्जे में लेकर मोर्चरी हाउस में रखवाया गया, जहां सोमवार को उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा। राकेश के चचेरे भाई ओमप्रकाश का कहना है कि करीब दस साल पहले ही राकेश व गांव नलीपार वासी अंजू की शादी हुई थी और उनके आठ व दो साल की दो बेटियां व चार साल का एक बेटा है। 

एक साल पहले भी पुलिस के पास पहुंचा था पति : किशन 

राकेश कुमार के पिता किशन व रिश्तेदार सुरेश कुमार के मुताबिक राकेश कुमार के साथ उसकी पत्नी शादी के कुछ समय बाद ही हर छोटी-छोटी बात पर झगड़ा करने लगी थी। वह उससे इतना प्रताड़ित हो चुका था कि करीब एक साल पहले भी उसने पुलिस में पत्नी की शिकायत दी थी। लेकिन मौजिज लोगों की पंचायत के चलते उसने शिकायत वापस ले ली थी। इसके बाद भी वह उसके साथ अकसर झगड़ा करती थी। मजदूरी कर जो भी राशि लेकर आता था उससे छीन लेती थी। इसी अनबन के चलते ही उसने शनिवार रात को अपने चाचा व मकान मालकिन से मिलकर राकेश पर मारपीट के बाद तेल छिड़ककर आग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

पत्नी सहित तीन पर हत्या का केस दर्ज

कुंजपुरा थाना के जांच अधिकारी श्रीकांत का कहना है कि आरोपितों ने राकेश पर कौन सा तेल छिड़कर आग लगाई व उसकी मौत पिटाई या फिर जलने से हुई, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पता चल सकेगा। मृतक के पिता किशन चंद की शिकायत पर मृतक की पत्नी अंजू, उसके चाचा राकेश व मकान मालकिन आशा के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल तीनों आरोपित फरार हैं। उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सोमवार को पोस्टमार्टम करवा शव स्वजनों को सौंप दिया जाएगा। 

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः कंडेला खाप में फूटः 28 साल प्रधान रहे टेकराम ने दिया इस्तीफा, ओमप्रकाश को प्रधान मानने से लोगों का इन्कार

यह भी पढ़ेंः घुटनों पर भारी पड़ रहीं छोटी-छोटी गलतियां, इन बातों का ध्यान रखें, कोसों दूर रहेगा दर्द


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.