Move to Jagran APP

तीन साल पहले प्रेम विवाह, पत्‍नी ने तलाक मांगा तो फेसबुक लाइव आकर मरने की बात की, लापता

पानीपत में पत्नी ने तलाक मांगा तो पति इंटरनेट मीडिया पर लाइव आकर बोला-मैं पत्नी की वजह से मरने जा रहा हूं। सिद्धार्थ नगर का है मामला प्रीति और सरफराज अंसारी ने तीन साल पहले किया था प्रेम विवाह।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Wed, 07 Jul 2021 03:09 PM (IST)Updated: Wed, 07 Jul 2021 03:09 PM (IST)
पानीपत का रहने वाला सरफराज अंसारी जो लाापता है।

पानीपत, जागरण संवाददाता। प्रेम विवाह करने वाले सिद्धार्थ नगर के एक युवक ने इंटरनेट मीडिया पर लाइव आकर कहा कि मैं मरना नहीं चाहता। लेकिन मजबूरी में मरने जा रहा हूं। इसके बाद से युवक का मोबाइल बंद है और वह भी लापता है। पुराना औद्योगिक थाना प्रभारी कमलजीत का कहना है कि गुमशुदगी का मामला दर्ज करके युवक की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

गोपाल कालोनी प्रीति ने बताया कि उसने तीन साल पहले सिद्धार्थ नगर के 27 वर्षीय सरफराज अंसारी से प्रेम विवाह किया था। पति एक फैक्ट्री और वह एक मेडिकल स्टोर पर काम करती हैं। पति के शराब पीने के कारण एक सप्ताह पहले से उनका झगड़ा चल रहा है। सोमवार रात कोउसने पति से तलाक मांग लिया।

पति ने कहा कि मंगलवार को कोर्ट में तलाक ले लेंगे, वह भी उससे परेशान है। मंगलवार सुबह पति बोला कि 11 बजे कोर्ट में आकर तलाक ले लेना। इसके बाद पति बाइक व बैग लेकर चला गया। वह कोर्ट नहीं गई। मंगलवार शाम करीब 5 बजे पति ने इंटरनेट मीडिया पर लाइव आकर मरने की बात कही। उसके बाद से वह लापता है। फोन भी बंद है।

मोबाइल पर नोटिफिकेशन आया तो पत्नी ने देखा वीडियो

प्रीति ने बताया कि पति के इंटरनेट मीडिया अकाउंट उनके मोबाइल पर भी खुला रहता है। उसने पति का अकाउंट देखा तो उसपर लाइव वीडियो मिली। उसने पति को काल की, लेकिन फोन बंद मिला। इसके बाद पति के दोस्तों के फोन आने लगे। वह पति को ढूंढने नहर पर भी गई। पति का सुराग नहीं मिला। सरफराज अंसारी छह भाई-बहनों में सबसे छोटा है। पिता गफ्फार अंसारी की करीब चार महीने पहले बीमारी के कारण मौत हो चुकी है

शादी के खिलाफ थे स्वजन, बोलचाल भी बंद है

प्रीति ने बताया कि स्वजन उन दोनों की शादी के खिलाफ थे। शादी के बाद से स्वजनों ने उनसे बोलचाल बंद कर दी थी। उन दोनों की कोई संतान नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.