Move to Jagran APP

Video Viral: स्‍टंट करते हुए नहर में बाइक सहित कूद गया युवक, फिर करने लगा डांस

एक स्‍टंट करते हुए युवक का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। वीडियो हरियाणा के करनाल का बताया जा रहा है। युवक स्‍टंट करता हुआ बाइक सहित नहर में कूद जाता है। इसके बाद नहर में डांस करने लगता है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2022 06:31 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2022 11:12 PM (IST)
नहर में बाइक सहित युवक कूद गया।

करनाल, जागरण संवाददाता। सोशल मीडिया पर स्‍टंट कर रहे युवक का वीडियो वायरल हो रहा है। नहाने और रोमांच के लिए युवक खतरनाक स्टंट करता नजर आ रहा। वीडियो हरियाणा के करनाल का बताया जा रहा है

loksabha election banner

करनाल के ग्रामीण युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें यह युवक बाइक पर सवार दिखता है। कुछ ही देर में पूरे जोश भरे अंदाज में बाइक के साथ ही नहर में छलांग लगा देता है। इसके बाद नहर में पूरी मस्ती में डांस भी करता है।

कार्रवाई की जाएगी

गर्मी में कई युवा इन दिनों नहरों और नदियों का रुख कर रहे हैं। इनमें ज्यादा संख्या ग्रामीण क्षेत्र के नौजवानों की है। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो में नजर आ रहा युवा भी करनाल के गांव मोर माजरा का है, जो अपनी बाइक पर यह बेहद खतरनाक किस्म का स्टंट दिखा रहा है। चर्चा है कि वीडियो करनाल व पानीपत से गुजर रही दिल्ली पैरलल नहर का है, जहां युवक इस अंदाज में यह स्टंट करने पहुंचा था। हालांकि, उसकी और वीडियो में नजर आ रहे स्थान की पहचान पूरी तरह स्पष्ट नहीं है। वहीं, एसपी गंगा राम पूनिया का कहना है कि ऐसे मामलों में शिकायत व साक्ष्यों के आधार पर आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

प्रशासनिक आदेश बेअसर

काबिल ए गौर पहलू यह है कि करनाल और पानीपत सहित आसपास के तमाम जिलों में युवा व किशोर अपनी जान जोखिम में डालकर इन दिनों नहरों के गहरे पानी मेें डुबकियां लगा रहे हैं। ऐसे में कई गंभीर हादसे पेश आ चुके हैं, जिनमें युवाओं की जान तक चली गई है। इसके बावजूद वे सबक लेने को तैयार नहीं हैं। वहीं, ऐसे हालात के चलते करनाल में जिलाधीश अनीश यादव ने आपराधिक अधिनियम 1973 की धारा 144 के तहत अपनी शक्तियों का प्रयोग करते हुए नहरों में मानवीय दुर्घटनाओं को रोकने के संदर्भ में आदेश जारी किए हैं।

क्या कहा गया आदेश में

आदेश में कहा गया है कि गर्मी के मौसम में जिले से गुजरने वाली नहरों में काफी व्यक्ति व बच्चे नहाते हैं, जो मानव जीवन के लिए हानिकारक है। ऐसी मानवीय दुर्घटनाओं को रोकने के लिए जारी आदेश में कहा गया है कि नहरों में चलने वाले तेज बहाव में नहाना पूर्ण रूप से प्रतिबंधित है। इसके बावजूद बेखौफ युवाओं पर आदेश का फिलहाल खास असर नजर नहीं आ रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.