Move to Jagran APP

स्काईलार्क में बंद कमरे में विज से सुपर विज की गुफ्तगू

स्काईलार्क में कमरा नंबर एक। जिलाध्यक्ष प्रमोद विज ने पानीपत के प्रभारी मंत्री और कष्ट निवारण समिति के चेयरमैन अनिल विज से गुफ्तगू की। संगठन की बैठक को लेकर दोनों नेताओं में बातचीत हुई। राजनीतिक गलियारे में अकेले में हुई इस मुलाकात को अहम माना जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Jul 2018 08:39 AM (IST)Updated: Tue, 10 Jul 2018 08:39 AM (IST)
स्काईलार्क में बंद कमरे में विज से सुपर विज की गुफ्तगू

जागरण संवाददाता, पानीपत : स्काईलार्क में कमरा नंबर एक। जिलाध्यक्ष प्रमोद विज ने पानीपत के प्रभारी मंत्री और कष्ट निवारण समिति के चेयरमैन अनिल विज से गुफ्तगू की। संगठन की बैठक को लेकर दोनों नेताओं में बातचीत हुई। राजनीतिक गलियारे में अकेले में हुई इस मुलाकात को अहम माना जा रहा है।

loksabha election banner

सोमवार को तीसरे पहर 3:35 बजे स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज दिल्ली से जाते समय 10-15 मिनट के लिए स्काईलार्क में रुके। उनके आने की सूचना मिलते ही जिलाध्यक्ष प्रमोद विज भी स्काईलार्क पहुंचे। एक नंबर कमरा पहले से बुक था। कार्यकर्ताओं को इसकी भनक तक नहीं लगी। दोनों नेताओं की बातचीत हुई। भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता इस मुलाकात को आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों से जोड़ कर देख रहे हैं। बंद कमरे में किन किन मुद्दों पर चर्चा हुई इसका तो पता नहीं चल पाया, लेकिन चर्चा है कि कष्ट निवारण समिति से लेकर नेताओं के बीच हुए आरोप-प्रत्यारोप पर भी कुछ बातचीत हुई है। हालांकि जिलाध्यक्ष ने इस बात से इन्कार किया है।

-------

संगठन बैठक को लेकर चर्चा

जिलाध्यक्ष प्रमोद विज ने बताया कि स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से कुछ मिनटों के लिए उनकी मुलाकात हुई। पानीपत के प्रभारी मंत्री होने के नाते संगठन की बैठक को लेकर उनसे चर्चा हुई। पानीपत में संगठन की बैठक 16 जुलाई को रखी गई है। प्रभारी मंत्री भी इस बैठक में शामिल होंगे। बैठक की जगह अभी तय नहीं की गई है। सूचीबद्ध लोगों को ही इस बैठक में बुलाया जाएगा। मंत्री जी उनसे फीडबैक लेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.