Move to Jagran APP

बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े पता पूछ बुजुर्ग से झपटी चेन

बाइक सवार दो बदमाश एक मिनट के भीतर दिनदहाड़े बुजुर्ग विधवा की सोने की डेढ़ तोले की सोने की चेन ले उड़े। झपटमारों ने बुधवार को सेक्टर-11 हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में वारदात को अंजाम दिया।

By Edited By: Published: Fri, 08 Mar 2019 07:05 AM (IST)Updated: Fri, 08 Mar 2019 07:05 AM (IST)
बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े पता पूछ बुजुर्ग से झपटी चेन
बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े पता पूछ बुजुर्ग से झपटी चेन
पानीपत, जेएनएन। बाइक सवार दो बदमाश एक मिनट के भीतर दिनदहाड़े बुजुर्ग विधवा की सोने की डेढ़ तोले की सोने की चेन ले उड़े। झपटमारों ने बुधवार को सेक्टर-11 हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में वारदात को अंजाम दिया। घटना दोपहर दो बजे की है। पसीना रोड स्थित एक फैक्ट्री के अकाउंटेंट सेक्टर-11 हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के कपिल शर्मा ने बताया कि उनकी मां विजय शर्मा बीमार हैं। दो मार्च को उनकी सास फरीदाबाद निवासी कमलेश शर्मा (58) पति स्वर्गीय राजकुमार शर्मा घर आई थीं। बुधवार सुबह वह और उनकी पत्नी कविता ड्यूटी पर चले गए। दोपहर को बेटा कृष साइकिल लेकर घर से निकल गया। कमलेश कृष को ढूंढ़ने के लिए गली में निकली थीं। इस दौरान, गली नंबर चार में एक बदमाश ने उनसे एक मकान का पता पूछा। बातचीत के दौरान ही बदमाश ने कमलेश की सोने की चेन झपटी और पीछे से आए दूसरे बाइक सवार बदमाश के साथ बैठकर ड्रेन नंबर एक के रास्ते से गुरुद्वारे की तरफ भाग गया। सेक्टर 11-12 चौकी में मामला दर्ज किया गया है। चौकी प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे नहीं थे। ड्रेन के नजदीक बने मकानों के सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। पौने घंटे में झपटी दो महिलाओं की चेन बाइक सवार बदमाश शहर की पॉश कॉलोनियों को निशाना बना रहे हैं। इन बदमाशों ने बुधवार को दिनदहाड़े पौन घंटे में दो महिलाओं की चेन झपट ली। अंसल सुशांत सिटी में खोतपुरा के पूर्व सरपंच रामकुमार संधू की पुत्रवधू सीमा की तीन तोले की सोने की चेन भी बदमाश ले उड़े। सेक्टर 6-7 चौकी पुलिस बदमाशों को पकड़ नहीं पाई है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.