Move to Jagran APP

लूटी गई कार से सीआइए-थ्री की गाड़ी लूटने आए दो बदमाश गिरफ्तार

रुपये खत्म होने पर लूट की कार में सवार दो बदमाशों ने शनिवार रात को गढ़ी छाजू गांव के पास पिस्तौल के बल पर सीआइए-थ्री गाड़ी लूटने की कोशिश की। दोनों बदमाश दादरी के प्रमलोटा गांव के सचिन और दिल्ली के नजफगढ़ के न्यू रमेश नगर के आशीष खत्री को सीआइए-थ्री ने देसी पिस्तौल एक कारतूस सरिया और आइ-20 कार सहित गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 06:45 AM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 06:45 AM (IST)
लूटी गई कार से सीआइए-थ्री की गाड़ी लूटने आए दो बदमाश गिरफ्तार
लूटी गई कार से सीआइए-थ्री की गाड़ी लूटने आए दो बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : रुपये खत्म होने पर लूट की कार में सवार दो बदमाशों ने शनिवार रात को गढ़ी छाजू गांव के पास पिस्तौल के बल पर सीआइए-थ्री गाड़ी लूटने की कोशिश की। दोनों बदमाश दादरी के प्रमलोटा गांव के सचिन और दिल्ली के नजफगढ़ के न्यू रमेश नगर के आशीष खत्री को सीआइए-थ्री ने देसी पिस्तौल, एक कारतूस, सरिया और आइ-20 कार सहित गिरफ्तार किया। बदमाशों ने चार दिन पहले रोहतक से कार लूटी थी।

loksabha election banner

सीआइए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया कि बदमाशों ने कार सरगना के कहने पर कार लूटी थी। इस कार के जरिये अन्य कई लूट की वारदात को अंजाम दिया जाना था। सरगना सहित तीन बदमाशों की तलाश की जा रही है। दोनों आरोपितों को अदालत में पेश कर तीन दिन की रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपितों से पूछताछ की जाएगी कि उन्होंने लूट की और कितनी वारदात को अंजाम दे रखा है।

इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया कि शनिवार रात्रि वे टीम सहित भापरा गांव के पास अस्पताल के पास गश्त कर रहे थे। सूचना मिली कि दो बदमाश गढ़ी छाज्जू गांव के मोड़ पर राहगीरों की लूट की फिराक में हैं। वे सरकारी गाड़ी की बत्ती उतारकर गढ़ी छाज्जू मोड़ पर पहुंचे। कार से पिस्तौल व सरिया लेकर दो बदमाश उतरे और गाड़ी को घेर लिया। बदमाश सचिन और आशीष को गिरफ्तार कर लिया। समालखा थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया। 24 नवंबर को रोहतक में लूटी थी कार

रोहतक के इस्माइला गांव के राजकुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि 24 नवंबर को वह अपने दोस्त, अमित व अजय के साथ आइ-20 कार से रोहतक में दोस्त की शादी में गए थे। इसी दौरान कायनोस अस्पताल के पास खेड़ी साध के पास अमित और अजय दुकान से खाने-पीने का सामान लेने के लिए रुके थे। एक युवक आया और छाती पर पिस्तौल लगा दी। उसे गाड़ी से खींचकर नीचे उतार दिया। दो युवक गाड़ी में पीछे बैठ गए थे। तीनों युवक गाड़ी लूटकर फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.