Move to Jagran APP

स्कूल भवन की नींव खोदते समय मिट्टी के नीचे दबे मजदूर, दो की मौत, एक घायल Panipat News

जींद में मिट्टी की तोंद के नीचे दबने से दो मजदूरों की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया है। हादसा स्कूल भवन की नींव खोदते समय हुआ।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 10 Oct 2019 08:50 AM (IST)Updated: Thu, 10 Oct 2019 04:38 PM (IST)
स्कूल भवन की नींव खोदते समय मिट्टी के नीचे दबे मजदूर, दो की मौत, एक घायल Panipat News
स्कूल भवन की नींव खोदते समय मिट्टी के नीचे दबे मजदूर, दो की मौत, एक घायल Panipat News

पानीपत/जींद, जेएनएन। गांव निडानी में निजी स्कूल के भवन की नींव खोदते समय तीन मजदूर मिट्टी की तोंद के नीचे दब गए। आसपास के लोगों ने मजदूरों को मिट्टी के नीचे से निकालकर नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां पर चिकित्सकों ने दो को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक मजदूर का नागरिक अस्पताल में इलाज चल रहा है। सदर थाना पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचित किया है और परिजनों के आने के बाद ही आगामी कार्रवाई करेगी। 

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार गांव निडानी स्थित खेल स्कूल में नए भवन का निर्माण चल रहा है। जहां पर बिहार के 25 वर्षीय जगमाल, 23 वर्षीय संतोष व उसका भाई 20 वर्षीय अशोक भवन निर्माण के लिए नींव की खोदाई कर रहे थे। जब वह नींव की काफी गहराई तक खुदाई कर रहे थे तो इसी दौरान ऊपर से मिट्टी की तोंद गिर गई। तीनों के ऊपर मिट्टी करने के चलते पास में काम कर रहे दूसरे मजदूरों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। जहां पर काफी मशक्कत के बाद से मिट्टी को हटाकर मजदूरों को बाहर निकाला, लेकिन तबतक तीनों की गंभीर हालात हो चुकी थी।

उनको तुरंत नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर चिकित्सकों ने जगमाल, संतोष को मृत घोषित कर दिया, जबकि संतोष के छोटे भाई अशोक का नागरिक अस्पताल में इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखा और उनके परिजन आने के बाद आगामी कार्रवाई करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.