Move to Jagran APP

हैरान कर देंगी ये दो घटनाएं, एक में रुपये का घालमेल तो दूसरे में बिगड़ा बाइक का तालमेल Panipat News

यमुनानगर में दो घटनाओं ने पुलिस के होश उड़ाए। एक में रुपयों का घालमेल था तो दूसरे में बाइक का मामला सामने आया। जब जांच हुई तो मामला साफ हुआ।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 30 Dec 2019 05:59 PM (IST)Updated: Mon, 30 Dec 2019 06:00 PM (IST)
हैरान कर देंगी ये दो घटनाएं, एक में रुपये का घालमेल तो दूसरे में बिगड़ा बाइक का तालमेल Panipat News
हैरान कर देंगी ये दो घटनाएं, एक में रुपये का घालमेल तो दूसरे में बिगड़ा बाइक का तालमेल Panipat News

पानीपत/यमुनानगर, जेएनएन। यमुनानगर में दो मामलों ने पुलिस को परेशान कर दिया। एक मामले में साइबर क्राइम तो दूसरे में फ्रॉड का था। पुलिस की जांच में मामले का पर्दाफाश हुआ। 

loksabha election banner

एटीएम कार्ड के जरिए लेन देन करने वाले साइबर ठगों के निशाने पर हैं। अब बाल छप्पर निवासी सपना रानी से ठगी हुई है। उनके खाते से दिल्ली में एसबीआइ के एटीएम से 80 हजार रुपये निकल गए, जबकि एटीएम कार्ड उनके पास था। 

राजकीय कॉलेज में लेक्चरर है पीडि़ता

सपना रानी नारायगढ़ के राजकीय कॉलेज में लेक्चरर हैं। उसका जगाधरी की एसबीआइ ब्रांच में खाता है। 20 दिसंबर को उन्होंने नारायगढ़ में एसबीआइ एटीएम से पैसे निकलवाए। थोड़ी देर बाद ही उसके खाते से 80 हजार रुपये कटने का मैसेज आया। उसने बैंक से संपर्क किया, तो पता लगा कि दिल्ली में एसबीआइ के एटीएम से पैसे निकाले गए हैं। यह सुनते ही उनके होश उड़ गए, क्योंकि कार्ड उनके पास था। 

दिल्ली में निकले पैसे

दिल्ली में किस तरह से पैसे निकल सकते हैं। उन्होंने नारायणगढ़ थाने में शिकायत दी, लेकिन पुलिस ने थाना छप्पर का मामला बताते हुए यहां भेज दिया। थाना प्रभारी जगबीर सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है।

एक नंबर की दो बाइकें

गांव घिलौर माजरी में एक ही नंबर पर दो बाइकें चल रही हैं। गांव के ही बबली के नाम रजिस्टर्ड बाइक का नंबर रजिस्टर्ड है। इसी नंबर पर नरेंद्र कुमार भी बाइक चला रहा है। गांव के ही पंकज ने इस संबंध में रादौर थाने में शिकायत दी है। शिकायत पर जांच की गई, तो मामला धोखाधड़ी का निकली। जिस पर नरेंद्र कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

पैसों का लेन देन का मामला

नरेंद्र के पिता नकली का अकबरपुर के व्यक्ति के साथ पैसों का लेन देन था। तय समय पर पैसे नहीं मिलने पर नकली उसकी बाइक लेकर आ गया। इसके कोई दस्तावेज उनके पास नहीं थे। नकली ने यह बाइक अपने बेटे नरेंद्र को दी। उसने गांव के ही बबली की बाइक के नंबर की प्लेट लगवा ली, ताकि कही पर आरसी दिखाने की जरूरत पड़े, तो बबली की बाइक की दिखा सके। इससे पहले बाइक के मामले को सुलझाने के लिए अकबरपुर में भी पंचायत हुई। जिसमें कोई समझौता नहीं हो सका था। रादौर थाना प्रभारी गुरदेव ङ्क्षसह ने बताया कि शिकायत के आधार पर नरेंद्र के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.