जासं, पानीपत : काबड़ी रोड न्यू रामपुरा कालोनी के संदीप ने पुलिस को शिकायत दी कि शुक्रवार रात को वह अपने दोस्त कालोनी के सुरेश कुमार के साथ बाइक पर बैठकर कालोनी में एक मेडिकल स्टोर पर दवा लेने जा रहे थे। वह पीछे बैठा था। तभी काबड़ी रोड पर इंडियन पेट्रोल पंप के पास काबड़ी गांव की तरफ से आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों घायल हो गए।

आरोपित चालक कार सहित मौके से फारर हो गया। दोनों घायलों को सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया, जहां से संदीप को गंभीर हालात में पीजीआइ खानपुर रेफर कर दिया। पीड़ित ने कार का नंबर देख लिया था। पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपित कार चालक की तलाश शुरू कर दी है। छात्रा और युवती को शादी की नीयत से बहका-फुसलाकर ले गए

जासं, पानीपत : शहर में विभिन्न जगहों से दो युवक छात्रा व युवती को शादी की नीयत से बहका-फुसला कर ले गए। पुराना औद्योगिक थाना क्षेत्र की एक कालोनी की महिला ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी बेटी नौवीं कक्षा की छात्रा है। गढ़ी सिकंदरपुर का आशीष यादव उसकी बेटी को ले गया। उधर, किशनपुरा चौकी क्षेत्र से एक युवती को जींद के गागौली गांव का अनुज शादी की नीयत से बहका-फुसला कर ले गया है। किशनपुरा चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपित की तलाश शुरू क दी है।

Edited By: Jagran