Move to Jagran APP

कामगार का मोबाइल झपटने के दो आरोपित गिरफ्तार

कामगार का मोबाइल झपटने के दो आरोपितों को शनिवार को सेक्टर 18 के राजकीय कालेज के पास से क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-वन) ने गिरफ्तार किया। आरोपित शहरमालपुर गांव के विशाल और प्रदीप से झपटा गया फोन व वारदात में इस्तेमाल बाइक बरामद की।

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Oct 2021 08:26 AM (IST)Updated: Mon, 11 Oct 2021 08:26 AM (IST)
कामगार का मोबाइल झपटने के दो आरोपित गिरफ्तार
कामगार का मोबाइल झपटने के दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : कामगार का मोबाइल झपटने के दो आरोपितों को शनिवार को सेक्टर 18 के राजकीय कालेज के पास से क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-वन) ने गिरफ्तार किया। आरोपित शहरमालपुर गांव के विशाल और प्रदीप से झपटा गया फोन व वारदात में इस्तेमाल बाइक बरामद की। दोनों आरोपितों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

सीआइए-वन प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि 20 दिन पहले उत्तर प्रदेश के जिला आजमगढ़ के भैरवपुर गांव से सन्नी देवल हाल पता सेक्टर-29 ने सेक्टर-29 थाना पुलिस को शिकायत दी कि वह सेक्टर-29 में फैक्ट्री के पास था। तभी बाइक सवार दो युवकों ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया।

देसी पिस्तौल लेकर घूम रहा युवक गिरफ्तार

जासं, पानीपत : देसी पिस्तौल लेकर घूम रहे युवक को शनिवार को सेक्टर-18 से क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-वन) ने गिरफ्तार किया। आरोपित बिचपड़ी गांव के असलम हाल पता तहसील कैंप विकास नगर से पिस्तौल बरामद किया। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया। सीएआइए-वन प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि आरोपित असलम पिस्तौल उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से लेकर आया था। असलम को अदालत में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपित से हथियार तस्करों के ठिकानों का पता लगाया जाएगा।

वहीं, तहसील कैंप के प्रकाश नगर में अकाउंटेंट के सूने मकान से चार तोले सोने के जेवर चोरी कर लिए गए। चारों ने रेकी कर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर चोरों का पता लगाने में जुटी है।

अकाउंटेंट प्रकाश नगर के नितिन शर्मा ने पुलिस को शिकायत दी कि शनिवार को पटेल नगर में रहने वाले उनके भाई तरूण के घर पर बेटे के जन्म की छठी व हवन कार्यक्रम था। वह रात 8:30 बजे परिवार सहित भाई के घर चला गए। 1:30 बजे वापस घर लौटे तो कमरे में सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी खुली हुई थी। डेढ़ तोले के सोने की चेन, एक तोले की दो अंगूठी, एक तोले की चैन, एक तोले का लाकेट और 300 ग्राम के झुमके थे। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.