Move to Jagran APP

ट्रक ने ट्रैक्टर के उड़ाए परखचे, एक की मौत

जागरण संवाददाता, समालखा नेशनल हाइवे पर बल्ले बल्ले ढाबा कट के पास किसान फाउंड्री के सामने एक तेज र

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Feb 2018 07:59 PM (IST)Updated: Fri, 09 Feb 2018 07:59 PM (IST)
ट्रक ने ट्रैक्टर के उड़ाए परखचे, एक की मौत
ट्रक ने ट्रैक्टर के उड़ाए परखचे, एक की मौत

जागरण संवाददाता, समालखा

loksabha election banner

नेशनल हाइवे पर बल्ले बल्ले ढाबा कट के पास किसान फाउंड्री के सामने एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। हादसे में न केवल ट्रैक्टर के परखचे उड़ गए, बल्कि चालक जख्मी हो गया और उसकी बगल में बैठे मामा के लड़के की मौत हो गई। हादसा शुक्रवार सुबह ढाई बजे के करीब का है। जब दोनों ट्रैक्टर पर सवार होकर जामनी गांव से समालखा थ्रेशर लेने के आ रहे थे। हादसे के बाद चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

जख्मी शराफत ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि मैं उत्तर प्रदेश के शामली जिले के गांव बूरा का रहने वाला है और कई साल से जींद के गांव जामनी वासी राजेंद्र के पास खेतीबाड़ी का काम करता हूं। मेरे मामा का लड़का अफसर भी मेरे पास ही रहकर खेतीबाड़ी करता है। उसने बताया कि शुक्रवार देर शाम को मैं और अफसर जामनी गांव से स्वराज ट्रैक्टर लेकर समालखा से गेंहू निकालने की थ्रेशर मशीन लाने के लिए चले थे। जैसे ही रात ढाई बजे के करीब समालखा में नेशनल हाइवे पर किसान फाउंड्री के सामने पहुंचे तो आगे कट न होने का पता चला। जिस पर उन्होंने कट की तरफ जाने के लिए जैसे ही ट्रैक्टर मोड़ना चाहा तो तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनको सीधी टक्कर मार दी। टक्कर लगने पर न केवल ट्रैक्टर दो टुकड़ों में तबदील हो गया, बल्कि चला रहे शराफत व साथ बैठे अफसर दोनों को गंभीर चोटें आई। जिन्हें हाईवे ट्रैफिक पुलिस ने एम्बुलेंस से स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया, लेकिन डाक्टर ने दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद पानीपत रेफर कर दिया। जहां पहुंचते ही अफसर ने दम तोड़ दिया। वहीं घटना के बाद चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। हादसे के बाद हाइवे की दिल्ली लाइन पर काफी देर तक वाहनों की जाम के चलती लंबी कतार लगी रही। जांच कर्मी हैड कांस्टेबल जोगिंदर सिंह ने बताया कि मामले में ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर अफसर के शव का पानीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है। आरोपी ट्रक चालक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.