Move to Jagran APP

टोपी गैंग के बदमाशों ने चौकी से 100 मीटर दूर झपटी महिला से चेन

टोपी गैंग के बाइक सवार दो बदमाशों ने चेन स्नेचिंग की एक और वारदात को अंजाम दे डाला।

By Edited By: Published: Wed, 23 Oct 2019 06:29 AM (IST)Updated: Wed, 23 Oct 2019 06:31 AM (IST)
टोपी गैंग के बदमाशों ने चौकी से 100 मीटर दूर झपटी महिला से चेन
टोपी गैंग के बदमाशों ने चौकी से 100 मीटर दूर झपटी महिला से चेन

पानीपत, जेएनएन। टोपी गैंग के बाइक सवार दो बदमाशों ने चेन स्नेचिंग की एक और वारदात को अंजाम दे डाला। हेलमेट पहने बदमाशों मॉडल टाउन चौकी से 100 मीटर दूर सनातन धर्म मंदिर के पास एक्टिवा सवार महिला की कमर में थप्पड़ मार ढाई तोले की सोने की चेन तोड़ ली। इससे महिला व उनका बेटा स्कूटी से गिरकर घायल हो गया। बदमाश पुलिस के सामने ही फरार हो गए। घटना दोपहर 2:30 बजे की है।

loksabha election banner

गन्नौर में रिलायंस जियो के मैनेजर भाटिया कॉलोनी के अंकित डावर की पत्नी गोरिका ने बताया कि बेटे भाविक के जन्म दिन पर उनकी मां ने ढाई तोले की सोने की चेन दी थी। वह मॉडल टाउन सनातन धर्म मंदिर के पास से सब्जी खरीदकर बेटे को स्कूटी पर बैठाकर घर लौट रही थी। इसी दौरान कन्या स्कूल की तरफ से हेलमेट पहने बाइक सवार दो बदमाश आए। चलती बाइक से पीछे बैठे बदमाश ने पीठ में थप्पड़ मारा और सोने की चेन तोड़ ली। उसने शोर मचाया और 100 मीटर दूर तक लालटंकी के पास तक बदमाशों का पीछा भी किया। बदमाश रामलाल चौक की तरफ भाग गए। लोग तमाशबीन खड़े रहे।

मॉडल टाउन चौकी प्रभारी रणबीर ने बताया कि मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश की जा रही है। वारदात स्थल के आसपास क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है।

पुलिस के पहरे में हो गई वारदात

पानीपत शहरी विधानसभा का मतदान हो रहा था। इसको लेकर मॉडल टाउन में जगह-जगह पुलिस तैनात थी। इसके बावजूद बदमाश वारदात करके आसानी से पुलिस नाकों को पार करके भाग गए। वारदात स्थल से 200 मीटर सांसद संजय भाटिया का निवास स्थान है। यह शहर का सबसे पॉश व सुरक्षित क्षेत्र माना जाता है।

एक ही गिरोह कर रहा वारदात

शहर में हेलमेट पहने टोंपी गैंग के बदमाश सिलसिलेवार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस को शक है कि टोपी गैंग का सरगना अजय अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात कर रहा है।

-5 अक्टूबर को गोहाना रोड पर, मॉडल टाउन में और तहसील कैंप के विकास नगर की चेन छीन ली।

-11 सितंबर को शिवाजी स्टेडियम और देवी मंदिर के पास से सोने की चेन झपट ली।

टोपी गैंग के बदमाशों को पकड़ने में पुलिस के लिए ये है चुनौती

-बदमाश वारदात में हमेशा चोरी की अपाचे या प्लसर बाइक का इस्तेमाल करते हैं। पुलिस की गाड़ी भी उन्हें पकड़ पाती है।

-बदमाश अक्सर मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं करते हैं।

-वारदात के बाद बदमाश घर नहीं जाते हैं और परिजन को भी उनके ठिकानों का पता नहीं रहता है।

बाइक सवार महिला ने महिला को धक्का देकर 20 हजार रुपये छीने

खैल बाजार निवासी 34 वर्षीय पूजा गांधी ने बताया कि उनके पति दिनेश कुमार दुकान पर काम करते हैं। दीपावली पर्व के लिए उसे रुपयों की जरूरत थी। मंगलवार सुबह 11:45 बजे अमर भवन चौक स्थित पंजाब नेशनल बैंक से 20 हजार रुपये निकलवा कर एक साल के बेटे आदी को गोद में लेकर पैदल घर जा रही थी। बैंक से ही एक व्यक्ति ने बाइक से उसका पीछा किया। बाइक के पीछे एक महिला बैठी थी। गुरुनानक पब्लिक स्कूल के नजदीक बाइक के पीछे बैठी महिला ने धक्का देकर उसका पर्स छीन लिया। पर्स में 20 हजार रुपये थे। वह बेटे सहित जमीन पर गिर गई। उसने शोर मचाया। जब तक लोग इकट्ठा हुए। तब तक झपटमार महिला व व्यक्ति बाइक से भाग चुके थे। कॉल कर पुलिस कंट्रोल रूम में वारदात की सूचना दी। किला थाना प्रभारी बलबीर ¨सह ने बताया कि वारदात स्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है।

मिस्त्री की पिटाई कर 20 हजार रुपये लूटे

उत्तर प्रदेश के जिला शामली के आणदी गांव के जावेद ने बताया कि वह सनौली रोड स्थित आदी ऑटो मोबाइल ई-रिक्शा की दुकान पर मिस्त्री है। उसने मंगलवार को जीटी रोड स्थित एचडीएफसी बैंक से 20 हजार रुपये लिये। आकाश इंस्टीट्यूट के पास बाइक स्टार्ट की। पीछे से दो लड़के आए और मारपीट कर उससे 20 हजार रुपये लूटकर ताऊ देवीलाल कांप्लेक्स की तरफ भाग गए। थाना शहर प्रभारी मोहनलाल ने बताया कि बदमाशों की सीसीटीवी कैमरे में तस्वीर नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.