Move to Jagran APP

टोपी गैंग के बदमाश 25 मिनट में कर गए दो वारदात, एरिया को लेकर उलझी पुलिस Panipat News

टोपी गैंग के दो बदमाशों ने दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दिया। बाइक सवार दो बदमाशों ने मॉडल टाउन में शिवाजी स्टेडियम के पास युवक और देवी मंदिर के पास युवती से चेन झपटी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 13 Sep 2019 08:28 AM (IST)Updated: Fri, 13 Sep 2019 01:32 PM (IST)
टोपी गैंग के बदमाश 25 मिनट में कर गए दो वारदात, एरिया को लेकर उलझी पुलिस Panipat News
टोपी गैंग के बदमाश 25 मिनट में कर गए दो वारदात, एरिया को लेकर उलझी पुलिस Panipat News

पानीपत, जेएनएन। टोपी गैंग के दो बदमाशों ने 25 मिनट में शहर की अलग-अलग जगहों पर दो वारदात को अंजाम दिया। बाइक सवार दो बदमाशों ने मॉडल टाउन में शिवाजी स्टेडियम के गेट नंबर दो के सामने आयकर विभाग रोहतक के कर्मचारी आरके पुरम कॉलोनी के बिजेंद्र सिंह और टाइल्स व्यवसायी की बेटी वैशाली की दो तोले की चेन लूट ली। बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मौके पर सीआइए की टीमें पहुंची। 

loksabha election banner

पुलिस का मानना है कि अंतरराज्यीय चेन स्नेचिंग टोपी गिरोह के सरगना शामली के बिरालीयन गांव के मंगल के गुर्गे अजय ने साथी के साथ वारदातों को अंजाम दिया है। गिरोह 18 दिन में सुबह छह से आठ बजे के बीच में पांच वारदात कर चुका है। पुलिस ने वैशाली को मॉडल टाउन में वारदात करने वाले बदमाशों का फोटो दिखाया तो उसने उनके संलिप्त होने की पुष्टि कर दी।

वारदात-एक : पहले बाइक के चक्कर लगाया
आयकर विभाग रोहतक के कर्मचारी आरके पुरम की गली नंबर 12 निवासी बिजेंद्र सिंह ने बताया कि गुरुवार को सुबह 6:45 बजे सैर के लिए निकले। शिवाजी स्टेडियम के गेट नंबर दो के पास कुछ युवकों में झगड़ा हो रहा था। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश उसके पास से गुजरे। 7:07 बजे झगडऩे वाले युवक चले गए तभी वही बाइक सवार रविंद्र अस्पताल की तरफ से आए और धक्का देकर चेन झपट ली।रामलाल चौक की ओर भाग गए। बदमाशों ने हेलमेट पहन रखा था।

वारदात-दो : बदमाशों ने एक किमी तक पीछा कर लूटी चेन
कलंदर चौक के अशोक कुमार ने बताया कि उसकी बरसत रोड और उग्राखेड़ी के पास फ्लोर टाइल्स की दुकानें हैं। वह 25 वर्षीय बेटी वैशाली को सेक्टर 13-17 स्थित जिम से स्कूटी से घर लेकर जा रहा था। तहसील कैंप से बाइक सवार दो बदमाशों ने स्कूटी का पीछा किया। देवी मंदिर गेट से 10 मीटर दूर आशीर्वाद अस्पताल के सामने बाइक सवार पीछे बैठे युवक ने बेटी की चेन झपट ली। उसने स्कूटी से पीछा किया, लेकिन बदमाश स्काईलार्क रोड की ओर भाग गए। 

एरिया को लेकर उलझी चौकी व थाना पुलिस 
अशोक कुमार ने बताया कि वारदात होने के बाद वह शिकायत देने किला थाने पहुंचे। पुलिस मौके पर आई, लेकिन वारदात का एरिया तहसील कैंप चौकी का बता चली गई। इसके बाद वह तहसील कैंप चौकी से पुलिस को साथ लेकर आए। चौकी प्रभारी हरनारायण ने आशीर्वाद अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। 

दो गिरोह के चार बदमाश पकड़े, फिर भी वारदात
5 सितंबर को तीन बदमाशों ने गोशाला मंडी निवासी नीलम मंगला की गर्दन पर चाकू से वार करके चेन लूट ली थी। लोगों ने पीछा करके करनाल के अशोक नगर के रामकुमार को काबू कर लिया था। सरगना अशोक नगर का अश्वनी व उसका साथी फरार है। 7 सितंबर की रात एंबिएंस सिटी के पास मुठभेड़ में सीआइए-वन ने गिरोह के सरगना मंगल, उसके साथी विक्की और राहुल को काबू कर लिया था। उनका साथी अजय फरार है। अजय और उसके तीन साथी चेन लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। वहीं सीआइए-वन ने बदमाश को अदालत में पेश कर उसे सात दिन की रिमांड पर लिया है।

  • अजय इन वारदातों में भी शामिल 
  • 31 अगस्त को दो बदमाशों ने सेक्टर 12 निवासी केमिकल कारोबारी अमित गोयल की सोने के चेन लूटी। 
  • 24 अगस्त को सेक्टर-12 के उद्यमी प्रहलाद जिंदल की पत्नी निर्मला की सेक्टर-12 स्थित शिव मंदिर में दो तोले की चेन तोड़ ली। 
  • 26 अगस्त की सुबह उद्यमी न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के त्रिलोचन सिंह पत्नी 67 वर्षीय विद्या प्रकाश की वार्ड-11 में 21 ग्राम की सोने की चेन झपट ली। 
  • टोपी गैंग के बदमाशों को पकडऩे में पुलिस के लिए ये है चुनौती
  • बदमाश वारदात में हमेशा चोरी की अपाचे या प्लसर बाइक का इस्तेमाल करते हैं। पुलिस की गाड़ी भी उन्हें पकड़ पाती है। 
  • बदमाश मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं करते हैं। 
  • वारदात के बाद बदमाश घर नहीं जाते हैं और परिजन को भी उनके ठिकानों का पता नहीं रहता है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.