Move to Jagran APP

हंगामा करके मकान पर ईट-पत्थर बरसाए

संवाद सहयोगी, सनौली : सनौली कला गांव में कुछ शरारती तत्वों ने फिरनी पर बने एक मकान

By Edited By: Published: Fri, 16 Sep 2016 08:30 PM (IST)Updated: Fri, 16 Sep 2016 08:30 PM (IST)
हंगामा करके मकान पर ईट-पत्थर बरसाए

संवाद सहयोगी, सनौली : सनौली कला गांव में कुछ शरारती तत्वों ने फिरनी पर बने एक मकान पर ईट पत्थर बरसाए। विरोध करने पर मकान के आगे चहारदीवारी पर लगी ग्रिल तोड़ दी। शरारती तत्वों ने बुजुर्ग दंपती की पिटाई करके घायल कर दिया। मामले की शिकायत पुलिस को दे दी।

loksabha election banner

सनौली कला गांव निवासी जोगिंद्र त्यागी ने बताया कि बीती देर रात कुछ शरारती तत्वों ने उनके घर के सामने शराब पीकर जमकर हंगामा किया। उनके घर पर ईट पत्थर बरसाए। उसके बुजुर्ग मां-बाप ने विरोध किया तो मकान के सामने चहारदीवारी पर लगी ग्रिल लाठियों से तोड़ दी। उसके माता-पिता को भी पीटकर घायल कर दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची।

सनौली खुर्द थाना प्रभारी दीपक कुमार का कहना है कि आपसी कहासुनी का मामला है। गंभीरता को देखते हुए मामले की बारीकी से जांच की जा रही है।

दो माह से लापता छात्र का भेद नहीं लगा

सनौली : करीब दो माह बीत जाने के बाद सनौली खुर्द मदरसे से लापता छात्र का भेद नहीं चल सका। परिवार की चिंता बढ़ती जा रही है। परिजनों ने सनौली खुर्द थाने में शिकायत दर्ज करवा रखी है। पत्थरगढ़ गांव निवासी लियाकत ने बताया कि उसने अपने बेटे मुरसलीन व लिफाकत अली को सनौली खुर्द गांव के रिसपुर रोड स्थित मदरसे में दाखिल करवाया था। मुरसलीन आठवीं और लिफाकत अली छठी कक्षा में पढ़ते हैं। बच्चे मदरसे में रहते थे। 5 जुलाई को आठवीं कक्षा का छात्र मुरसलीन बिना कुछ बताएं अपने छोटे भाई से कपडे़ लेकर कहीं चलाया गया। परिजनों ने उसको काफी ढूंढा, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। सनौली थाना प्रभारी दीपक कुमार का कहना है कि मामला उनकी जानकारी में नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.