Move to Jagran APP

तीन बदमाशों ने अंकल कह मंदिर का पता पूछा, नशीला पदार्थ सुंघा दो अंगूठी और 11 हजार लूटे

तीन बदमाशों ने शनिवार दिनदहाड़े शहर से सबसे सुरक्षित मॉडल टाउन के 100 नंबर चौक पर बिजली निगम के फोरमैन से अंकल कहकर पहले मंदिर का पता पूछा और फिर नशीला पदार्थ सुंघाकर 11300 रुपये व सोने की दो अंगूठी ठग ली। बदमाश पीड़ित को उसी की बाइक पर बैठाकर वारदात स्थल से ढाई किलोमीटर दूर असंध नाका चौकी के पास फेंक गए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Jan 2020 06:19 AM (IST)Updated: Mon, 06 Jan 2020 06:19 AM (IST)
तीन बदमाशों ने अंकल कह मंदिर का पता पूछा, नशीला पदार्थ सुंघा दो अंगूठी और 11 हजार लूटे
तीन बदमाशों ने अंकल कह मंदिर का पता पूछा, नशीला पदार्थ सुंघा दो अंगूठी और 11 हजार लूटे

फोटो 1

loksabha election banner

-दिनदहाड़े मॉडल टाउन में आहुजा स्वीट्स के पास दिया वारदात को अंजाम, सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुए बदमाश

-पीड़ित को उसी की बाइक पर बैठा असंध नाका चौकी के पास डालकर बाइक की चाबी भी फेंक गए जागरण संवाददाता, पानीपत : तीन बदमाशों ने दिनदहाड़े मॉडल टाउन के 100 नंबर चौक पर बिजली निगम के फोरमैन को लूट लिया। बदमाशों ने अंकल कहते हुए पहले मंदिर का पता पूछा और फिर नशीला पदार्थ सुंघा 11300 रुपये और सोने की दो अंगूठी लूट ली। बदमाश पीड़ित को उसी की बाइक पर बैठाकर ढाई किमी दूर असंध नाका चौकी के पास फेंक दिया। बाइक उसके पास खड़ी कर चाबी भी फेंक गए। वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है। वारदात शनिवार दोपहर 1:02 बजे की है। आसन कलां गांव के 57 वर्षीय सत्यवान ने बताया कि वह इसराना बिजली निगम कार्यालय में फोरमैन हैं। शनिवार दोपहर को उसने रामलाल चौक स्थित एचडीएफसी के एटीएम से 15 हजार रुपये निकलवाए। इसमें से 3700 रुपये खल भंडार के मालिक को दे दिए। वह बाइक से दोस्त के पास मॉडल टाउन में बिजली निगम के कार्यालय में 100 नंबर चौक की तरफ जा रहे थे। आहूजा स्वीट्स के पास एक्टिवा सवार युवक ने उसे रोका और मंदिर का पता पूछा। इसी दौरान दो युवक और आ गए। वे बोले कि अंकल वे मंदिर में गरीब बच्चों को खाद्य सामग्री बांटेंगे। एक युवक ने कहा- अंकल आपके नाक पर कुछ लगा है। युवक ने नाक के ऊपर से अंगुली घुमाई तो सत्यवान को चक्कर आने लगे। युवकों ने उसकी दो अंगूठी और 11 हजार 300 रुपये निकाल लिये। एक घंटे बाद होश आया तो खुद को असंध नाका चौकी के पास बाग के किनारे पाया। उसने एडवोकेट बेटे कप्तान को सूचना दी। कप्तान ने बताया कि उसने 100 नंबर पर कॉल पुलिस को सूचना दी। पीसीआर पिता को वारदात स्थल पर ले गई। थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि सोमवार को सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिग निकलवाई जाएगी। नशीला पदार्थ सुंघा लूट की वारदात

-23 अप्रैल को बस स्टैंड पर कालखा गांव की रानी देवी की सोने की चेन लूटी।

-27 मई को करनाल के फैजअलीपुर की रामदित्ती की बालियां ठग लूटीं।

-18 जून को देशराज कॉलोनी की शांति देवी के घर के बाहर से सोने के टाप्स लूटे।

-12 जुलाई को ईट स्ट्रीट रेस्टोरेंट के पास थर्मल के ठेकेदार की 70 वर्षीय मां सावित्री पांच तोले सोने के जेवर ठगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.