Move to Jagran APP

ट्यूशन जा रही छात्रा के अपहरण की कोशिश, शोर मचाया तो ब्लेड मार नकाबपोश फरार Panipat News

तीन नकाबपोशों ने ट्यूशन जा रही छात्रा के अपहरण की कोशिश की। शोर मचाने पर जब राहगीर पहुंचे तो नकाबपोशों ने छात्रा को ब्लेड मार दी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Thu, 06 Feb 2020 01:34 PM (IST)Updated: Fri, 07 Feb 2020 12:40 PM (IST)
ट्यूशन जा रही छात्रा के अपहरण की कोशिश, शोर मचाया तो ब्लेड मार नकाबपोश फरार Panipat News

पानीपत, जेएनएन। शहर के लाइन पार एरिया में ट्यूशन जा रही एक छात्रा का तीन नकाबपोश युवकों ने अपहरण की कोशिश की। इसमें वे सफल नहीं हुए तो ब्लेडनुमा किसी चीज से उस पर हमला कर दिया। इससे उसकी बाजू पर कई कट आए। इसी बीच एक राहगीर ने उसे बचाने के बाद ट्यूशन सेंटर छोड़ा। पुलिस मामले की तमाम पहलुओं से जांच कर रही है।  

loksabha election banner

यह सनसनीखेज घटनाक्रम मंगलवार का बताया जा रहा है। शहर की एक कालोनी वासी कक्षा 11 की छात्रा हर रोज की तरह दोपहर के समय स्कूटी पर सवार होकर ट्यूशन पर जा रही थी। वह एक कॉलोनी स्थित ट्यूशन सेंटर पर पहुंच भी नहीं पाई थी कि कुछ दूर पहले बीच रास्ते में ही नकाबपोश युवकों ने उसकी स्कूटी के आगे और पीछे दो गाडिय़ां लगा दीं और उसका अपहरण करने का प्रयास किया। इस पर वह चिल्लाने लगी। 

एक बाजू में कई कट

शोर सुनकर एक राहगीर वहां पहुंच गया, जिसके चलते आरोपित अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हुए। लेकिन इसी दौरान उन्होंने ब्लेडनुमा चीज से छात्रा पर हमला कर दिया, जिससे उसकी एक बाजू पर कई कट आ गए। आरोपित फरार होने से पहले उसे धमकी देते हुए बोले कि तीन माह पहले उनके दोस्त को बेइज्जत करने का बदला लिया है।

आरोपित जल्द कर लिए जाएंगे काबू : सुल्तान

सिविल लाइन थाना के एएसआई सुल्तान सिंह ने बताया कि पुलिस को शिकायत मिली है, जिसमें एक युवक के नाम का जिक्र करते हुए घटनाक्रम को अंजाम देने की आशंका जताई गई है। शिकायत के अनुसार आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उन्हें जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।

जींद में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से दुराचार

क्षेत्र की एक युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दो युवकों ने उसके साथ दुराचार किया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नेट पर फोटो डालने की दी धमकी

युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कैथल के चौसाला गांव निवासी साहिल के साथ फोन पर बातचीत होती थी। बाद में साहिल से बातचीत बंद हो गई। साहिल ने इसी दौरान गांव कोटड़ा निवासी आदर्श को उसका फोन नंबर दे दिया। आदर्श ने उसके पास फोन किया और कहा कि उसका आधार कार्ड व फोटो उसके पास हैं और उसे नेट पर डालने की धमकी दी। आरोपित ने उसे ब्लैकमेल कर कैथल बुला लिया और आधार कार्ड व फोटो देने की एवज में 60 हजार रुपये ले लिए। 

होटल के कमरे में ले गया आरोपित

इसके बाद आरोपित ने उसे कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी, जिसे पीने के बाद उसे चक्कर आने लगे। आरोपित उसे होटल के कमरे में ले गया और उसके साथ दुराचार किया और अश्लील फोटो ले लिए। आरोपित ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। जब उनकी हरकतों से परेशान हो गई तो इसके बारे में परिवार के लोगों को अवगत करवाया। जांच अधिकारी एएसआइ नीलम ने बताया कि इस मामले में आरोपित आदर्श के खिलाफ दुराचार व धमकी देने व साहिल के खिलाफ अपराध में सहयोग करने का केस दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.