जागरण संवाददाता, पानीपत : कुटानी गांव में गली में गाड़ी खड़ी करने के विवाद में गांव की निवर्तमान सरपंच के साथ गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी और जाति सूचक शब्द कहे। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

कुटानी गांव की निवर्तमान सरपंच मोनिका ने पुलिस को शिकायत दी कि सोमवार शाम चार बजे वह जेठ के घर गाय बांधने जा रही थी। गली में सुभाष व उसका लड़का कार धो रहे थे। गाड़ी हटाने को कहा तो सुभाष ने रास्ता रोक कर गाली-गलौज की और जाति सूचक शब्द कहे। वह डर गई और शोर मचा दिया। उसके जेठ का आता देख आरोपित भाग गया। किला थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एससीएसटी का मामला दर्ज कर लिया है। चार भाइयों ने दंपती सहित पांच को पीटा

जासं, पानीपत : सालारजंग गेट की रहने वाली पूजा ने पुलिस को शिकायत दी कि उनके पति दविद्र घर के अंदर थे। तभी उनके मामा के बेटे प्रिस, नीरज, धीरज और पारस ने गाली गलौज कर पति दविद्र की डंडों से पिटाई कर दी। उन्होंने शोर मचाया। बीच-बचाव के लिए आई सास कौशल्या व ननद ललिता की भी आरोपितों ने पिटाई कर दी और बालों से पकड़कर घसीटा। आरोपितों ने उसकी व बच्चों की भी डंडों से पिटाई कर दी। इसकी सूचना 100 नंबर पर काल कर दी। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran