Move to Jagran APP

किराया मांगना मंदिर प्रधान को पड़ा महंगा, किरायेदार ने उत्‍तर प्रदेश से हथियार ला उड़ाने की दी धमकी

पानीपत में किराया मांगने पर किरायेदार ने मंदिर प्रधान को उत्‍तर प्रदेश से हथियार लाकर उड़ा देने की धमकी दी है। सीआइए ने आरोपितों से पूछताछ के बाद केस दर्ज किया है। मामला मॉडल टाउन थाना क्षेत्र के गांव सौदापुर का है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Tue, 13 Oct 2020 01:28 PM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 01:28 PM (IST)
किराया मांगना मंदिर प्रधान को पड़ा महंगा, किरायेदार ने उत्‍तर प्रदेश से हथियार ला उड़ाने की दी धमकी
सौदापुर के मंदिर प्रधान को जान से मारने की दी धमकी।

पानीपत, जेएनएन। पानीपत के गांव सौदापुर के मंदिर प्रधान के किराया मांगने पर युवक ने उप्र प्रदेश से हथियार लाकर जान से मारने की धमकी दे दी। प्रधान की शिकायत पर सीआइए ने दो आरोपितों का उठाकर पूछताछ के बाद केस दर्ज कर लिया है। अभी पुलिस हथियार लाने समेत अन्य पूछताछ में लगी है।

loksabha election banner

सौदापुर के बलवान ने बताया कि वह शिव मंदिर के प्रधान हैं। बीते 20 वर्ष से महेंद्र का परिवार मंदिर के दो कमरों में किराये पर रह रहा है। तीन माह से किराया न देने पर बलवान ने महेंद्र से मांग की तो उसके लड़के गौरव ने जान से मारने की धमकी दे दी। तब मामले को गंभीरता से नहीं लिया। अब बलवान को पता लगा कि गौरव ने उप्र से हथियार लाने के लिए उसके भांजे सचिन से बाइक मांगी।

उप्र गया था बाइक लेकर

सचिन ने बाइक देने से इंकार किया तो गौरव गांव के ही बबलू के साथ किसी अन्य की बाइक लेकर उप्र गया था। बलवान ने इसकी शिकायत पुलिस ने की। बलवान ने बताया कि सीआइए ने गौरव और बबलू को उठाकर पूछताछ की है। शिकायत के आधार पर दोनों पर केस दर्ज किया गया है। बलवान ने बताया कि गौरव ने सीआइए के सामने भी हथियार लेने उप्र जाने और मुझे जान से मारने की बात कही है।

बात लीक की तो तुझ़े भी मार दूंगा

बलवान ने बताया कि गौरव ने जब सचिन से बाइक मांगी तो उसने टायर खराब होने की बात ही। इसपर गौरव ने बाइक में टायर डलवा दिया। इसके बाद सचिन ने कागज न होने का बहाना बनाया तो गौरव कागज का इंतजाम करने को कहा। सचिन ने उप्र जाने का कारण पूछा तो उसने मुझे मारने की बात कही। सचिन ने मुझे उसका मामा बताया तो गौरव ने धमकी दी कि बात लीक की तो तुझे भी मार दूंगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.