Move to Jagran APP

पायजामा उतरवा कर 39 हजार ठगे

फोटो नं 52 - 13 जुलाई को सनौली रोड पर भी दिया था वारदात को अंजाम जागरण संवाददाता पानीपत नूरवाला के टाइल विक्रेता अतुल जिदल को पवित्रता का झांसा देकर ठग ने शुक्रवार सुबह सामान खरीदने के बहाने उसका पायजामा उतरवा लिया। फिर 39 हजार रुपये ड्राइविग लाइसेंस और दवाइयों की पर्ची समेत पायजामा चुराकर फरार हो गया। इससे पहले भी ठगों ने 13 जुलाई को हार्डवेयर दुकान संचालक से इसी तरह ठगी की थी। वहीं टाइल विक्रेता के शिकायत देने के तीन घंटे बाद भी पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची तो उन्होंने स्वजनों संग रोष जताया। सेक्टर 13-17 निवासी टाइल विक्रेता अतुल जिदल ने बताया कि उसकी नूरवाला अड्डे पर टाइलों की दुकान है। शुक्रवार सुबह 10 बजे ठग उनकी दुकान पर आया और एक किलोग्राम व्हाइट सीमेंट खरीदा। लगभग आधे घंटे बाद दोबारा आया और बातचीत शुरू कर दी। जैन धर्म से जुड़े होने का दावा करते हुए गुरूजी के लिए टाइल और अन्य सामान खरीदने की बात कही। लगभग आधे घंटे तक दुकान में घूमकर लगभग 1

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 07:50 AM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 07:50 AM (IST)
पायजामा उतरवा कर 39 हजार ठगे
पायजामा उतरवा कर 39 हजार ठगे

जागरण संवाददाता, पानीपत : शहर में नए तरीके से ठगी शुरू हो गई है। सनौली रोड के बाद इस बार नूरवाला में एक दुकानदार को ठगी का शिकार बनाया गया। बदमाशों ने पहले नूरवाला के टाइल विक्रेता अतुल जिदल का पायजामा उतरवाया। फिर बदमाश पायजामा उठाकर भाग गए। पायजामे में 39 हजार रुपये, ड्राइविग लाइसेंस और दवाइयों की पर्ची भी थी। टाइल विक्रेता की शिकायत के तीन घंटे बाद भी पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची तो उन्होंने रोष जताया।

loksabha election banner

सेक्टर 13-17 निवासी टाइल विक्रेता अतुल जिदल ने बताया कि उसकी नूरवाला अड्डे पर टाइलों की दुकान है। शुक्रवार सुबह 10 बजे ठग उनकी दुकान पर आया। एक किलोग्राम सफेद सीमेंट खरीदा। लगभग आधे घंटे बाद दोबारा आया और बातचीत शुरू कर दी। कहा कि गुरुजी के लिए टाइल और अन्य सामान खरीदना है। लगभग आधे घंटे तक दुकान में घूमकर लगभग 18 हजार रुपये का सामान चुनने के बाद काउंटर पर आ गए। वह बिल बनाने लगा तो धार्मिक पवित्रता का हवाला देकर ठग ने लुंगी बांधकर बिल बनाने के लिए कहा। ठग के झांसे में आकर उसने पायजामा उताकर काउंटर के पास रख लिया। दुकान में पड़ी चादर लुंगी की तरह बांध ली। ठग सामान पैक करने की बात कहकर दुकान से चला गया। बिल बनने के बाद वह सामान लेने ऊपर गया तो पीछे से ठग नकदी सहित पायजामा चुराकर फरार हो गया।

20 मिनट दुकान पर बैठा रहा ठग, गल्ले से नहीं की छेड़छाड़ : वारदात के दौरान दुकानदार अतुल जिदल का एक पुराना ग्राहक भी वहां आया था। खरीदारी के बाद वह जानकार के साथ सामान छोड़ने चला गया। इस दौरान ठग लगभग 20 मिनट तक दुकान पर अकेले ही बैठा रहा। ठग ने इस दौरान गल्ले या दुकान में रखे सामान से कोई छेड़खानी नहीं मिली। अतुल जिदल ने बताया कि वह हमेशा गल्ले की बजाए जेब में ही कैश रखते हैं।

13 जुलाई को हुई थी ऐसी वारदात

13 जुलाई को सनौली रोड स्थित धीमान हार्डवेयर के मालिक राजू धीमान से सत्संगी बनकर दो युवकों ने इसी तरह ठगी की थी। वे सामान निकालते समय 40 हजार की नकदी सहित पैंट और बाइक की चाबी चुराकर ले गए थे। आरोपित इसी तरह गाड़ी लाने का बहाना बनाकर फरार हो गए थे।

----------------

मामले की शिकायत मिली है। जल्द ही आवश्यक कार्रवाई अमल में लाकर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

संदीप कुमार, किला थाना प्रभारी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.