Move to Jagran APP

अंबाला में चोरी की वारदात, एक ही रात चोरों ने तीन घरों के तोड़े ताले, लाखों की चोरी

अंबाला में चोरों ने एक रात में चोरों ने तीन घरों के ताले तोड़े। गांव सरदेहड़ी में कार और बाइक पर सवार होकर आए थे चोर। ताले तोड़कर चोरी किए गहने और नकदी। पुलिस ने केस दर्ज कर तीनों मामलों में जांच शुरू की।

By JagranEdited By: Anurag ShuklaPublished: Wed, 28 Sep 2022 11:59 AM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 11:59 AM (IST)
अंबाला में चोरी की वारदात, एक ही रात चोरों ने तीन घरों के तोड़े ताले, लाखों की चोरी
अंबाला में तीन घरों में चोरी की वारदात।

मुलाना (अंबाला), जागरण संवाददाता। थाना मुलाना क्षेत्र के गांव सरदेहड़ी में चोरों ने एक ही रात में तीन घरों के ताले चटका कर तेरह लाख रुपये का सोना और 90 हजार रुपये की नकदी चुरा ली। वारदात का सुबह पता चला, जिसके बार थाना मुलाना पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

एक ही रात में तीन घरों से चोरी की इस वारदात ने पुलिस गश्त पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। एक ही रात में तीन घरों से हुई नकदी व जेवरात की चोरी से ग्रामीण भी सहमे हुए हैं। बताया जाता है कि गांव में एक जगह लगे सीसीटीवी फुटेज में संदिग्ध दिखाई दिए हैं। ये सभी एक कार व दो बाइक पर सवार थे, जो रात के समय जाते हुए दिखाई दिए हैं।

तुर्कमेनिस्तान के कारगो मैनेजर के घर से 15 तोले सोना चोरी

दिल्ली में रह रहे बाबी सिंह ने बताया कि उनका एक मकान गांव सरदेहड़ी में है, जो काफी समय से बंद पड़ा है। वह तुर्केमिनस्तान एयरलाइंस में कारगो मैनेजर के पद पर कार्यरत है। उनकी पत्नी का निधन हो गया था, जिसके बाद सरदेहड़ी वाला मकान बंद रहता है और इस में कुछ कैश व सोने के जेवरात थे।

उन्होंने बताया कि सूचना मिली थी कि उनके घर पर चोरी हुई है। जब वे गांव में अपने घर पहुंचे तो देखा कि अलमारी में रखे करीब 50 हजार रुपये कैश व 15 तोले सोने के जेवरात चोरी हो चुके हैं। उसका लाखों रुपयों का नुकसान हो गया है।

परिवार गया था रिश्तेदारी में चोरों ने गहने उड़ाये

गांव सरदेहड़ी के ही रहने वाले मुख्तयार सिंह ने बताया कि वे परिवार सहित पास के ही गांव में एक रिश्तेदारी में गए हुए थे। घर को ठीक से ताला लगाकर गए गए थे। जब घर पहुंचे तो देखा कि ताले टूटे पड़े हैं। भीतर जाकर चेक किया तो पाया कैश व जेवरात गायब हैं। उन्होंने बताया कि चोरों ने घर से दस हजार रुपये कैश व करीब आठ तोले सोने के जेवरात चोरी कर लिए हैं।

नकदी व जेवरात उड़ाये

इसी तरह गांव सरदेहड़ी निवासी शीशपाल के घर भी चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि घर पर ही थी, जबकि चोरों ने रात में नकदी व जेवरात चोरी कर लिए। उन्होंने बताया कि चोरों ने घर से दस हजार रुपये कैश व करीब आठ तोले जेवरात चोरी किए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.