पानीपत/यमुनानगर, जेएनएन। यमुनानगर के बिलासपुर कस्बा में चौराही मार्ग पर पट्रोल पंप चोरी की वारदात हुई। चोर रात को पेट्रोल पंप से हजारों रुपये और सामान चोरी कर ले गए। वहीं सामने वाले कमरे में सो रहे कर्मचारियों को इसकी भनक तक नहीं लगी। हालांकि चोर सीसीटीवी में कैद हो गया।   

पुलिस को दी शिकायत में पट्रोल पंप के मालिक अरूण सैनी ने बताया कि चौराही मार्ग पर नीलकंठ पैलेस के समीप देव पट्रो के नाम से उनका पट्रोल पंप है। रोजाना की तरह पट्रोल पंप के कर्मचारी रात 10 बजे पंप के कार्यालय को ताला लगा कर सामने के कमरों में सोने चले गए। शनिवार सुबह साढ़े पांच बजे जब कर्मचारी पट्रोल पंप का कार्यालय खोलने गए तो देखा कि मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ है। जबकि साथ के दूसरे कमरे के दरवाजे के ताले को भी तोड़ने का प्रयास किया गया। अंदर जाकर जांच की तो कार्यालय का सारा सामान बिखरा पड़ा था कार्याल्य में रखे मेज के दराज का सामान बिखरा हुआ था। दराज में रखे पैसे गायब थे। कर्मचारी ने फोन पर पंप के मालिक को सूचना दी। अरूण सैनी ने मामले की शिकायत पुलिस में दी।

सीसीटीवी कैमरे में दिखा चोर

कार्यालय के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी करता हुआ एक चोर दिखाई दे रहा है। चोर ने सिर पर कपड़ा बांधा हुआ है। चोर की उम्र भी 25 साल के आसपास है। कैमरे में फोटो आने के कारण पुलिस को चाेर पकड़ने में आसानी होगी। 

एक दिन पहले तोड़ा था एटीएम

कस्बा में दो दिन में चोरी की यह दूसरी वारदात है। एक दिन पहले ही चोरों ने बिलासपुर की भारद्वाज मार्केट में स्थित बैंक आफ कामर्स के एटीएम का ताला तोड़ कर चोरी का प्रयास किया था। हालांकि चोरों ने एटीएम का लॉक तोड़ दिया था। परंतु वे कैश चुराने में सफल नहीं हो पाए। एक दिन पहले ही एटीएम में सात लाख 77 हजार रुपये डाले गए थे। इसके अलावा एटीएम केबिन में लगे कैमरे भी चोरों ने तोड़ दिए थे।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस