Move to Jagran APP

कैश नहीं चुरा पाए तो Canara Bank ATM उखाड़ ले गए चोर, CCTV में कैद हुई वारदात Panipat News

करनाल में चोर केनरा बैंक का एटीएम ही उखाड़ ले गए। एटीएम में दो लाख 78 हजार रुपये थे। वेल्डिंग कटर से शटर काटकर वारदात को अंजाम दिया गया है।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 01:21 PM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 01:22 PM (IST)
कैश नहीं चुरा पाए तो Canara Bank ATM उखाड़ ले गए चोर, CCTV में कैद हुई वारदात Panipat News
कैश नहीं चुरा पाए तो Canara Bank ATM उखाड़ ले गए चोर, CCTV में कैद हुई वारदात Panipat News

पानीपत/करनाल, जेएनएन। सीएम सिटी में चोरों के हौसले बुलंद हैं। चोर जब कैश चोरी नहीं कर पाए तो एटीएम को ही उखाड़ कर ले गए। करनाल में ये कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी एटीएम चोरी की वारदात सामने आ चुकी है। एटीएम में दो लाख 78 हजार रुपये कैश थे। 

loksabha election banner

सांभली गांव बस अड्डे के समीप स्थित केनरा बैंक का एटीएम ही चोर उखाड़ ले गए। जिसमें दो लाख 78 हजार की नकदी थी। माना जा रहा है कि चोर एटीएम से कैश निकालने में सफल नहीं हुए तो वह उसे ही उखाड़ ले गए। सुबह बैंक कर्मी डयूटी पर पहुंचे तो वारदात का पता चला। जानकारी मिलते ही एटीएम के साथ ही स्थित शाखा प्रबंधक सुनील कुमार मौके पर पहुंचे और उन्होंने तत्काल ही पुलिस को सूचना दी। 

एटीएम बूथ में नहीं थे सुरक्षाकर्मी

डीएसपी इंद्री रणधीर सिंह, निसिंग एसएचओ सुरेंद्र कुमार, सीतामाई चौकी इंचार्ज रमेश कुमार मौके पर पहुंचे और जांच की। वहीं एफएसएल टीम ने भी साक्ष्य जुटाए। बताया जा रहा है कि रात के समय एटीएम पर कोई गार्ड या चौकीदार तैनात नहीं था। अंधेरा होने पर शटर बंद कर दिया जाता था। बुधवार रात को चोर वेल्डिंग कटर लेकर आए और पहले शटर काटा, जिसके बाद एटीएम ही उठा ले गए। कुछ समय पहले भी इस एटीएम बूथ से कैश चुराने का प्रयास किया गया था।

सीसीटीवी से हो सकता है पर्दाफाश

एटीएम बूथ में लगे सीसीटीवी कैमरे का पैनल बैंक शाखा में ही लगा हुआ है, जिसके चलते यह सुरक्षित बताया जा रहा है। पुलिस अभी इसकी जांच कर रही है। माना जा रहा है कि इससे चोरों की पहचान हो सकती है।

जल्द काबू होंगे चोर

थाना निसिंग प्रभारी सुरेंद्र कुमार का कहना है कि आरोपितों की तलाश की जा रही है और जल्द ही काबू कर लिए जाएंगे। इसके लिए पुलिस की दो टीमें लगी हैं। साथ ही सीआइए टीम भी तलाश कर रही है।

लाइट को कैमरा समझ कर दिया काला स्प्रे

बदमाश एटीएम उखाडऩे के लिए पूरी योजना से आए थे। उन्होंने एटीएम के बाहर लाइट को सीसीटीवी कैमरा समझ कर इस पर काले पेंट का स्प्रे कर दिया। अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे को पुलिस ने खंगाला गया तो इसमें तीन लोगों की परछाई दिखाई दी जबकि एक कटर से एटीएम को काटने का प्रयास करता हुआ दिखाई दिया। इसमें भी बदमाश कुछ स्पष्ट नजर नहीं आए तो देर रात तक पुलिस उनकी छानबीन में जुटी रही। सीतामाई चौकी इंचार्ज रमेश चंद ने बताया कि एटीएम के बाहर लगा कैमरा काफी समय पहले ही टूट चुका था और वहां लाइट ही लगी थी, लेकिन बदमाशों ने इसे सीसीटीवी कैमरा समझ काला स्प्रे कर दिया। दूसरे कैमरे में भी वे स्पष्ट दिखाई नहीं दिए है। आरोपितों की छानबीन के लिए तीन टीमें लगी है, जल्द काबू कर लिए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.