पानीपत, जेएनएन। दबे पांव आए चोर ने इतनी सफाई से चोरी की कि किसी को कुछ पता ही नहीं चला।दादी और पोती एक कमरे में टीवी देखती रह गईं, दूसरे कमरे में चोर घुस गया। जिस कमरे में दादी-बेटी टीवी देख रही थीं, चोरों ने उस कमरे की कुंडी भी लगा दी। दोनों को कुछ पता ही नहीं चला। पति जब घर लौटे तो उन्हें चोरी का पता चला। मामला शहर के प्रमुख एरिया घेर अराइयां का है।

ट्रक चलाने वाले जसविंद्र सिंह ने बताया कि उनकी पत्नी दवा लेने अस्पताल गई थीं। उनकी बेटी और मां एक कमरे में टीवी देख रही थीं। चोर घर में घुसा। टीवी देख रही दादी-पोती के कमरे की कुंडी लगाई। दूसरे कमरे में घुसे चोर ने सोने की दो अंगूठी, एक जोड़ी टाप्स, कानों की बालियां और 50 हजार रुपये चुरा लिए। जसविंद्र ने महाजन वाली गली निवासी सतनाम पर शक जताया है। पुलिस ने सतनाम पर केस दर्ज कर लिया है।

दरगाह के पास चोरी

नेहरू नगर के वेणुगोपाल ने पुलिस को शिकायत दी कि कलंदर दरगाह के पास उनकी जेब काट ली गई। वेणुगोपाल ने पुलिस को बताया कि वह वक्फ बोर्ड के कार्यालय में गए थे। बाहर आए तो मुख्य द्वार के पास उनकी जेब काटी गई, पर्स चोरी कर लिया गया। पर्स मे आधार कार्ड, पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस के अलावा कुछ दुपये थे।

चोरी की वारदात बढ़ीं

शहर में चोरी की वारदात बढ़ी हैं। किला थाना एरिया में पिछले दिनों चोरी की वारदात एकाएक बढ़ गई थीं। बादशाह ज्वैलर के घर तो उनके ही ड्राइवर ने चोरी करवाई। इस केस को पुलिस ने दो दिन में साल्व कर लिया था।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021