Move to Jagran APP

आदतन चोर है, किस्से सुनकर रह जाएंगे हैरान, की है बड़ी-बड़ी वारदात Panipat News

कैथल के जिला जेल में हेड वार्डन के घर चोरी करने का आरोपित वार्डन आदतन चोर है। उसने सिरसा से महिला की गाड़ी चुराने के अलावा बड़ी-बड़ी वारदात की।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 01:55 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 01:55 PM (IST)
आदतन चोर है, किस्से सुनकर रह जाएंगे हैरान, की है बड़ी-बड़ी वारदात Panipat News
आदतन चोर है, किस्से सुनकर रह जाएंगे हैरान, की है बड़ी-बड़ी वारदात Panipat News

पानीपत/कैथल, जेएनएन। कैथल जेल में हेड वार्डन सतवीर सिंह के क्वार्टर से चोरी करने वाला फरीदाबाद जेल का वार्डन आदतन चोर है। उसने इससे पहले भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि इस बार वह पकड़ा गया। वार्डन जसविद्र सिंह ने चौकाने वाला पर्दाफाश किया है। 

loksabha election banner

सिरसा निवासी जसविद्र सट्टा खेलने का आदी है। वह काफी पैसे हार चुका था। देनदारी काफी ज्यादा होने कारण उसने चोरी का रास्ता अपनाया। इसके बाद एक के बाद एक चोरी की वारदात को अंजाम दिया। 

कैथल जेल वार्डन के क्वार्टर में चोरी

कैथल जेल में हेड वार्डन सतबीर सिंह के क्वार्टर से 80 हजार की नकदी व जेवरात चोरी हुए। वार्डन जसविंद्र सिंह ने चोरी की थी। आरोपित फरीदाबाद जेल का वार्डन था। 

इस तरह पकड़ा गया

जांच अधिकारी एएसआइ सुभाष ने बताया कि हेड वार्डन सतबीर  सिंह जिला जेल कैथल में कार्यरत है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि वे रोजाना की तरह ड्यूटी पर आए थे। वार्डन जसविद्र सिंह नकदी व सोने के जेवरात चोरी कर ले गया। जब वह ड्यूटी खत्म कर वापस पहुंचा तो आरोपित घर में घुसा था। उसके बारे में पूछने पर आरोपित गोली मारने की धमकी दी और खिड़की से कूदकर भाग गया। शिकायतकर्ता ने लोगों को एकजुट किए और जब आरोपित बाहर खड़ी गाड़ी से जाने लगा तो लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

आदतन चोर है वार्डन

आरोपित वार्डन आदतन चोर है। हेड वार्डन के घर भी उसकी यह पहली चोरी नहीं थी, बल्कि पहले भी चोरी कर चुका है। थाना शहर पुलिस ने पुलिस रिमांड पर लिए डबवाली निवासी आरोपित जसविंद्र सिंह से 32 बोर की लाइसेंसी पिस्तौल बरामद की है। उसने यह पिस्तौल सिरसा में सेक्टर 19 निवासी दर्शना देवी की गाड़ी से चुराई थी। इस पर 28 अक्टूबर 2019 सिरसा के सिविल लाइन थाना में पुलिस ने केस दर्ज किया था। 

आठ तोले सोना बरामद किया

आरोपित जसविंद्र के कब्जे से पुलिस ने आठ तोले सोना बरामद किया है। आरोपित ने यह सोना चुराने के बाद खेतों में दबा दिया था। इसके साथ ही कुछ आर्टिफिशियल जेवरात भी बरामद किए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.