Move to Jagran APP

दिल दहला देगी पिता की घिनौनी करतूत, बेटी को बनाया हवस का शिकार Panipat News

टैक्सी चालक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया। उससे बेटी दो गर्भवती भी हुई। वह दो साल से बेटी से दुराचार कर रहा था।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Fri, 13 Dec 2019 04:24 PM (IST)Updated: Fri, 13 Dec 2019 04:48 PM (IST)
दिल दहला देगी पिता की घिनौनी करतूत, बेटी को बनाया हवस का शिकार Panipat News
दिल दहला देगी पिता की घिनौनी करतूत, बेटी को बनाया हवस का शिकार Panipat News

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में एक पिता की घिनौनी करतूत सामने आई है। टैक्सी चालक पिता दो साल से नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाता रहा। किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

कक्षा 11 की छात्रा ने बताया कि उसका पिता टैक्सी चलाता है। शराब पीकर रोजाना मां के साथ झगड़ा करता था। करीब पांच वर्ष पूर्व उसकी मां छोड़कर मायके रहने लगी। उसका एक छोटा भाई और बहन है। 

मां के जाने के बाद पिता करने लगा दुष्कर्म

नाबालिग बेटी ने आरोप लगाया कि मां के जाने के बाद पिता दो वर्ष से उसके साथ दुष्कर्म करता आ रहा है। विरोध पर मारपीट कर मारने की धमकी देता। गर्भवती होने पर उसका गर्भपात कराया। अब फिर से पांच माह की गर्भवती हो गई है। 

दूध में देता था नशे की गोलियां

छात्रा ने बताया कि पिता ने सबसे पहले दूध में नशे की गोलियां पिलाई और गंदी हरकत को अंजाम दिया। जांच अधिकारी इंस्पेक्टर पावना ने बताया कि आरोपित को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

पड़ोस की चाची के साथ पहुंची थाने

छात्रा ने बताया कि हिम्मत जुटाकर उसने पड़ोस में रहने वाली चाची को पिता की घिनौनी हरकत के बारे में बताया। इसके बाद मॉडल टाउन थाने में शिकायत दी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.