Move to Jagran APP

युवक की बेरहमी से हत्या, चेहरे और सिर पर ईंट से वार कर शव झाडिय़ों में फेंका Panipat News

पानीपत में बदमाशों ने युवक की हत्या कर शव झाडिय़ों में फेक दिया गया। युवक के 15 हजार और मोबाइल लूट लिया। 22 घंटे बाद शव की पहचान हो सकी।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Mon, 30 Dec 2019 12:37 PM (IST)Updated: Mon, 30 Dec 2019 06:01 PM (IST)
युवक की बेरहमी से हत्या, चेहरे और सिर पर ईंट से वार कर शव झाडिय़ों में फेंका Panipat News
युवक की बेरहमी से हत्या, चेहरे और सिर पर ईंट से वार कर शव झाडिय़ों में फेंका Panipat News

पानीपत, जेएनएन। एनएफएल के पास गणेश कालोनी में रह रहे युवक की अज्ञात बदमाशों ने ईंटें मारकर हत्या कर दी। पहचान ना हो इसलिए युवक के चेहरे व सिर पर पत्थर से कई वार किए गए। बदमाश 15 हजार रुपये व मोबाइल फोन साथ ले गए, जबकि शव कालोनी के बाहर सड़क किनारे झाडिय़ों में फेंक दिया। 22 घंटे बाद शव की शिनाख्त हुई। 

loksabha election banner

मूलरूप से उत्तर दिनाजपुर (पश्चिम बंगाल) के घरगच गांव निवासी व फिलहाल गणेश कालोनी में रह रहे मोहम्मद मनीर ने बताया कि उसके ससुराल गांव मजलिसपुर का अजय (24) उसके पिता लाल मोहम्मद के साथ महराणा गांव में जीजी स्पिनिंग मिल में काम करता था। वह अविवाहित था और उनके घर ही खाना खाता था। 

खाना खाने के बाद टहलने निकला था युवक

रात लगभग 10 बजे खाना खाने के बाद वह टहलने निकला था, जबकि वापस नहीं लौटा। शनिवार को उसने गांव में ससुर शेर मोहम्मद से अजय के गांव आने के बारे में पूछा तो उन्होंने गांव नहीं पहुंचने की बात कही। शाम आठ बजे पत्नी तस्लीमा को पड़ोसी ने एनएफएल के पास झाडिय़ों में किसी का शव मिलने की सूचना दी। वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंचा तो झाडिय़ों अजय का लहूलुहान शव मिला।

फोन, नकदी और जूते मिले गायब

मनीर ने बताया कि अजय ने शुक्रवार सुबह ही 15 हजार रुपये गांव भेजने के लिए उसके पिता लाल मोहम्मद से उधार लिए थे। जो शाम तक उसके पास ही थे, लेकिन शव के कपड़ों में रुपये नहीं मिले। उसका फोन भी स्विच ऑफ आ रहा है। जूते भी नहीं मिले। 

एफएसएल टीम ने घटनास्थल का जायजा लेकर कई अहम सुबूत जुटाए हैं। फिलहाल हत्या की कोई वजह सामने नहीं आई है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सुनील कुमार, थाना मॉडल टाउन प्रभारी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.