Move to Jagran APP

विधायक ने फड़ वालों से लिस्ट मांगी, प्रधान बोले- लिस्ट दे चुके, सनौली रोड पर ही जगह चाहिए

सनौली रोड पर दो महीने से फड़ वाले धरना दे रहे हैं। एक तरफ फड़वाले अड़े हैं कि उन्हें सनौली रोड पर ही छोटी मंडी बनाकर दी जाए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Jan 2021 08:03 AM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2021 08:03 AM (IST)
विधायक ने फड़ वालों से लिस्ट मांगी, प्रधान बोले- लिस्ट दे चुके, सनौली रोड पर ही जगह चाहिए
विधायक ने फड़ वालों से लिस्ट मांगी, प्रधान बोले- लिस्ट दे चुके, सनौली रोड पर ही जगह चाहिए

जागरण संवाददाता, पानीपत : सनौली रोड पर दो महीने से फड़ वाले धरना दे रहे हैं। एक तरफ फड़वाले अड़े हैं कि उन्हें सनौली रोड पर ही छोटी मंडी बनाकर दी जाए। दूसरी तरफ जिला प्रशासन कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे रहा। अब समाधान के लिए शहर के विधायक प्रमोद विज ने फड़ वालों की एक और लिस्ट मांगी है। इससे पहले 300 की लिस्ट अनुसार नई सब्जी मंडी में जगह दी जा चुकी है। मंडी एसोसिएशन के प्रधान प्रेमकुमार का कहना है कि उनका संगठन 300 फड़ वालों की एक और लिस्ट दे चुका है। वे नई सब्जी मंडी में किसी हाल में नहीं जाएंगे। उन्हें सनौली रोड पर ही जगह चाहिए। जिला प्रशासन से लेकर विधायक और सांसद पर सवाल उठ रहे हैं कि दो महीने से सब्जी मंडी में धरना दे रहे फड़ वालों की समस्या का समाधान क्यों नहीं किया जा रहा। विधायक प्रमोद विज ने दैनिक जागरण से बातचीत में कहा कि वह 18 जनवरी से अपने कार्यालय में रहेंगे। अब तक कोविड संक्रमण की वजह से इलाज करा रहे थे। जहां तक सब्जी मंडी के फड़ वालों की समस्या का सवाल है, उनसे एक और लिस्ट मांगी गई है। इसके साथ ही नगर निगम के कमिश्नर डा.मनोज कुमार से कहा गया है कि शहर में जहां पर फड़ के लिए जगह दी जा सकती है, उसके बारे में बताएं। जल्द ही निगम अधिकारियों के साथ बैठक करके इस समस्या का समाधान कर दिया जाएगा।

loksabha election banner

फुटपाथ पर रेहड़ी वालों के चालान न करें

विधायक प्रमोद विज ने कहा कि सड़कों से जाम को दूर करने के लिए पुलिस ने अभियान चलाया है। यह सही है लेकिन गरीब लोगों को व्यवस्था भी तो बनाकर देनी होगी। नगर निगम के अधिकारी बताएं कि कहां पर रेहड़ी मार्केट बनाई जा सकती है। इससे रेहड़ी लगाने वाले लोगों और शहरवासियों, दोनों को सहूलियत होगी। फुटपाथ पर जिन्होंने रेहड़ी लगाई है, उनका सामान नहीं जब्त किया जाए। सड़क पर जाम लगाने वालों पर जरूर सख्ती हो। रेहड़ी मार्केट को लेकर एडीसी से प्लान मांगा गया है। सनौली रोड, गोहाना रोड, असंध रोड, जहां पर व्यवस्था हो सकेगी, वहां पर शहर के लिए रेहड़ी मार्केट बनवाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.