Move to Jagran APP

बलेनो कार से आए बदमाश, ब्रेजा कार चुरा ले गए

तीन बदमाश बलेनो कार से आए और सेक्टर-18 में लीगल कंसलटेंट की ब्रेजा कार चुराकर ले गए। बदमाशों ने 16 मिनट में कार चोरी की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों की धुंधली तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 03 Jul 2022 08:47 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jul 2022 08:47 PM (IST)
बलेनो कार से आए बदमाश, ब्रेजा कार चुरा ले गए
बलेनो कार से आए बदमाश, ब्रेजा कार चुरा ले गए

जागरण संवाददाता, पानीपत : तीन बदमाश बलेनो कार से आए और सेक्टर-18 में लीगल कंसलटेंट की ब्रेजा कार चुराकर ले गए। बदमाशों ने 16 मिनट में कार चोरी की घटना को अंजाम दिया। बदमाशों की धुंधली तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है।

loksabha election banner

लीगल कंसलटेंट भूपेंद्र सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि वह सेक्टर 18 में हेडमास्टर रणबीर सिंह जागलान के मकान में किराये पर रहते है। आठ माह पहले ब्रेजा कार खरीदी थी। शुक्रवार रात रात 11 बजे कार को गली में घर के गेट के सामने खड़ा किया था। शनिवार सुबह पांच बजे देखा तो कार नहीं मिली। कार चोरी कर ली गई थी। पड़ोस के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो रात 2:32 बजे पेड़ के पीछे बलेनो कार खड़ी दिखी। जिसमें तीन युवक सवार थे। एक युवक कार से उतरा और 2:48 बजे उसकी कार चुरा ले गया।

कार चोरी की सूचना डायल 112 पर दी गई। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस व क्राइम इनवेस्टिगेशन एजेंसी (सीआइए-वन) पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने केस दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। शहर में पांच दिन में दो कार चोरी

बलेरो कार सवार तीन बदमाश लगातार कार चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। बदमाश माडल टाउन, सेक्टर 11-12, सेक्टर 13-17 और 18 से कारें चोरी कर रहे हैं। बढ़ती चोरी की वारदातों से शहरवासी परेशान हैं। पांच दिन में दो जगह कार चोरी की घटना हो चुकी हैं। बदमाश लैपटाप से कार का लाक खोलते हैं और चोरी कर लेते हैं। बदमाशों ने 27 जून को सेक्टर-12 के उद्यमी रमेश जैन की घर से कार चोरी कर ली। एक बदमाश की सीसीटीवी कैमरे में तस्वीर रिकार्ड हुई है। पुलिस बदमाशों को पकड़ नहीं पाई है। सेक्टर 18 रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन गत दिनों कार चोरी की घटनाओं पर रोष भी जता चुकी है। ये हो चुकी हैं घटनाएं

-सेक्टर 13-17 के ट्रैक्टर एजेंसी के मालिक योगेश छाबड़ा के घर के बाहर से कार चोरी कर ली।

-सेक्टर 13-17 के भीम की क्रेटा कार और ऋषि पाल की स्विफ्ट डिजायर व जसवंत सिंह की आल्टो कार चोरी कर ली।

-सेक्टर 18 के तिलक राज की घर के बाहर से आइ 20 कार चुरा ली।

-सेक्टर- 18 के नवीन कुमार की घर के बाहर से 12 मिनट में स्विफ्ट डिजायर कार चोरी कर ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.