Move to Jagran APP

खुले में शौच करना पड़ा भारी, फर्जी पुलिसकर्मी बन लुटेरे कर गए कुछ ऐसा Panipat News

खुले में शौच कर रहे युवक से चालान काटने के बहाने फर्जी पुलिसकर्मी 32 हजार ले उड़े। उन्होंने चालान काटने के बहाने वारदात को अंजाम दिया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 15 Jun 2019 01:09 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jun 2019 01:10 PM (IST)
खुले में शौच करना पड़ा भारी, फर्जी पुलिसकर्मी बन लुटेरे कर गए कुछ ऐसा Panipat News
खुले में शौच करना पड़ा भारी, फर्जी पुलिसकर्मी बन लुटेरे कर गए कुछ ऐसा Panipat News

पानीपत, जेएनएन। खुले में शौच कर रहे फैक्ट्री मास्टर पर दो बदमाशों ने नकली पुलिसकर्मी बनकर पहले तो रौब दिखाया। इसके बाद, चालान काटने की बात कहकर उससे 32 हजार रुपये छीन लिए और फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ लूटपाट का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

हरिसिंह कॉलोनी के पीडि़त अजय कुमार ने बताया कि वह निजामपुर रोड स्थित एक निजी फैक्ट्री में काम करता है। बृहस्पतिवार को फैक्ट्री से छुट्टी होने के बाद सेक्टर-18 बाइपास जा रहा था। अंसल सुशांत सिटी की पुलिया के पास वह शौच करने के लिए रुक गया। इस बीच, पास में ही बाइक लेकर खड़े दो युवकों ने उसे डांटकर अपने पास बुलाया। 

खुद को बताया पुलिसकर्मी
खुद को पुलिसकर्मी बताकर खुले में शौच करने पर चालान काटने की धमकी दी। फिर चेकिंग के बहाने उसकी जेब में रखी आइडी, कागजात और 32 हजार रुपये ले लिए। आरोपितों ने पैसे अपनी जेब में रख लिए जबकि कागजात एक रुमाल में बांधकर फैक्ट्री चलने को कहा। एक आरोपित पीडि़त अजय के पीछे बाइक पर बैठ गया। तीन-चार किक मारने पर भी अजय की बाइक स्टार्ट नहीं हुई तो दूसरी मोटरसाइकिल पर बैठे आरोपित ने रुमाल में बंधे कागजात सड़क पर फेंक दिए। वह नीचे उतरकर आइडी और कागजात उठाने लगा तो दोनों अपनी बाइक पर बैठकर फरार हो गए। 

निकाल दिया था प्लग इसलिए स्टार्ट नहीं हुई बाइक
अजय ने बताया कि उसकी बाइक स्टार्ट नहीं हुई तो उसे घसीटते हुए लगभग आधे घंटे बाद फैक्ट्री पहुंचा। वहां पुलिसकर्मियों के आने के बारे में पूछताछ की तो साथी श्रमिकों ने इन्कार कर दिया। इससे अजय को शक हुआ और बाहर आकर देखा तो बाइक का प्लग गायब मिला। इसके बाद उसने सेक्टर-13,17 थाने में शिकायत दर्ज कराई।

अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस तरह की वारदात पहले भी कर चुके आरोपितों का रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। आरोपितों की शिनाख्त के लिए आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है। 
सुमित कुमार, सेक्टर 13-17 थाना प्रभारी

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.