Move to Jagran APP

मंगेतर नहीं करता था फोन, युवती ने चेक किया Instagram तो खुला समलैंगिक दूल्‍हे का राज Panipat News

पानीपत में शादी से पहले लड़की वालों को पता चला कि दूल्हा समलैंगिक है। रिश्ता तोड़कर लड़कों वालों को धुन दिया गया।

By Anurag ShuklaEdited By: Published: Sat, 04 Jan 2020 11:37 AM (IST)Updated: Sun, 05 Jan 2020 09:15 AM (IST)
मंगेतर नहीं करता था फोन, युवती ने चेक किया Instagram तो खुला समलैंगिक दूल्‍हे का राज Panipat News
मंगेतर नहीं करता था फोन, युवती ने चेक किया Instagram तो खुला समलैंगिक दूल्‍हे का राज Panipat News

पानीपत, जेएनएन। मामला हैरान कर देने वाला है। सगाई के बाद दूल्हा अपनी मंगेतर से बात नहीं करता था। फोन करने पर कोई न कोई बहाना बता देता। जब युवती ने उसका इंस्टाग्राम चेक किया तो उसका मंगेतर समलैंगिक यानी गे निकला। 

loksabha election banner

इंस्टाग्राम से एक युवक की असलियत सामने आई तो युवती के स्वजनों ने उससे शादी का रिश्ता तोड़ दिया। यहां तक की बिरादरी की ओर से बुलाई गई पंचायत में उसकी पिटाई भी की। उससे माफी मंगवाई गई। दरअसल युवक समलैंगिक (गे) था। शादी से पहले ये राज खुलने से जहां युवती के परिजनों ने भगवान को शुक्रिया किया तो युवक की शादी किसी और लड़की से न हो जाए। इसकी भी तसल्ली लेकर ही उसे छोड़ा।

फोन करने पर कहता सिर में दर्द है

पानीपत के युवक का रिश्ता करनाल की युवती से हुआ था। स्वजनों के मुताबिक सगाई के बाद भी युवक उनसे बात नहीं करता था। यहां तक की युवती से भी फोन पर बात करने से कतराता था। जब भी उसे फोन करते तो कहता कि उसके सिर में दर्द है। वह कहीं बिजी है। 

प्रेम प्रसंग का शक हुआ तो खुला ये राज

तभी से उन्हें शक हुआ कि कहीं युवक का किसी और से प्रेम प्रसंग तो नहीं है। इसी बीच इंस्टाग्राम एप से पता चला कि युवक तो गे है। पहले तो उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ। पानीपत में पहुंच कर जब सच्चाई जाननी चाही तो उसने खुद ही सच स्वीकार कर लिया। कुछ दिन बाद ही दोनों की शादी होने वाली थी। अब आगे क्या किया जाए, यह फैसला करने के लिए इब्राहिम लोधी पार्क में पंचायत बुलाई गई। यहीं पर युवक की धुनाई भी कर दी। उससे माफी मंगवाई।

 gay

शरीर पर टैटू ही टैटू

युवक के शरीर पर टैटू ही टैटू देखकर हर कोई दंग रह गया। उससे बार-बार कहते रहे कि उसने सच्चाई पहले क्यों नहीं बताई। जब कार्ड छप गए, सारी तैयारी हो गई, तब ये राज खुला। लड़की वाले जागरूक नहीं होते तो उनकी बेटी की जिंदगी बर्बाद हो जाती।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.