Move to Jagran APP

रिश्तेदार के यहां शादी में गया था परिवार, सूने मकान में घुस नकदी व जेवरात ले गए चोर

चोर सूने मकानों को निशाना बना रहे हैं। शहर के हरिनगर स्थित मेडिकल स्टोर संचालक के सूने मकान का ताला तोड़कर चोर हजारों रुपये की नकदी सोने व चांदी के जेवरात ले गए। चोरों ने ऊंटला निवासी युवती का बैग काटकर उससे करीब सवा लाख रुपये कीमत के गहने चोरी कर लिए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 27 Nov 2021 08:02 PM (IST)Updated: Sat, 27 Nov 2021 08:02 PM (IST)
रिश्तेदार के यहां शादी में गया था परिवार, सूने मकान में घुस नकदी व जेवरात ले गए चोर
रिश्तेदार के यहां शादी में गया था परिवार, सूने मकान में घुस नकदी व जेवरात ले गए चोर

जागरण संवाददाता, पानीपत : चोर सूने मकानों को निशाना बना रहे हैं। शहर के हरिनगर स्थित मेडिकल स्टोर संचालक के सूने मकान का ताला तोड़कर चोर हजारों रुपये की नकदी, सोने व चांदी के जेवरात ले गए। चोरों ने ऊंटला निवासी युवती का बैग काटकर उससे करीब सवा लाख रुपये कीमत के गहने चोरी कर लिए। साथ ही सिविल अस्पताल स्थित आक्सीजन प्लांट से वाल्व व कापर पाइप चोरी कर ली गई।

loksabha election banner

हरिनगर निवासी साहिल ने बताया कि गोपाल कालोनी में उनका मेडिकल स्टोर है। वह परिवार सहित 25 नवंबर को कैथल अपने रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था। मकान पर मैन गेट आदि पर ताले लगे थे। लेकिन रात में ही घर पर किसी के न होने का फायदा उठाकर चोर मैन गेट का ताला तोड़कर घुसे गए। 26 नवंबर की सुबह वो घर पर आए तो उन्हें ताला टूटा, अंदर सामान बिखरा व अलमारी के लाकर खुले मिले। साहिल के मुताबिक चोर मकान से 4700 रुपये की नकदी, एक सोने की चेन, एक अंगूठी, एक जोड़ी कानों की टापस और एक मोबाइल फोन चोरी कर ले गए। उन्होंने आस पास में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक की, परंतु चोरों का कोई पता नहीं चल सका। वहीं पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। आक्सीजन प्लांट की पाइप व वाल्व चोरी

शहर के सामान्य अस्पताल में बना आक्सीजन प्लांट चलने से पहले ही चोरों की भेंट चढ़ गया। गांव कैथ निवासी वीरेंदर ने सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सिविल अस्पताल में बतौर गैसमेनीफील्ड में टेक्नीशियन कार्यरत है। अस्पताल में आक्सीजन प्लांट लगा है। 25 नवंबर को उक्त प्लांट से चोर प्रेशर गेज, तीन वाल्व व करीब 10 मीटर लंबी कापर पाइप काटकर चोरी कर ले गए। वहीं थाना पुलिस ने वीरेंद्र के बयान पर चोरी का केस दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है। बस में बैग से चुराए गहने

गांव ऊंटला निवासी रीना ने सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शुक्रवार को दोपहर एक बजे के करीब वो बस में बैठकर सोनीपत से अपने गांव के लिए चली थी। पानीपत पहुंचने पर वो बस से लालबत्ती पर उतरी और अपना बैग चेक किया तो उसमें से जेवरात चोरी मिले। उसने बताया कि बैग में सोने का ढ़ाई तोले का गले का सेट, आधे तोले का मंगलसूत्र व एक जोड़ी टापस (आठ मासे) का था। गहनों की कीमत करीब सवा लाख रुपये है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.