Move to Jagran APP

चालक को बंधक बना लूटा ट्राला, रास्ता तंग हुआ तो खुद को फंसते देख छोड़ भागे

जागरण संवाददाता समालखा गन्नौर के पास से चालक को बंधक बनाकर ट्राला लेकर भागे बदमाश बुड़

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Oct 2020 07:41 AM (IST)Updated: Sat, 24 Oct 2020 07:41 AM (IST)
चालक को बंधक बना लूटा ट्राला, रास्ता तंग हुआ तो खुद को फंसते देख छोड़ भागे
चालक को बंधक बना लूटा ट्राला, रास्ता तंग हुआ तो खुद को फंसते देख छोड़ भागे

जागरण संवाददाता, समालखा : गन्नौर के पास से चालक को बंधक बनाकर ट्राला लेकर भागे बदमाश बुड़शाम में तंग रास्ता होने पर खुद को फंसते देख गाड़ी छोड़ भाग गए। लुटेरे भागते समय चालक का पर्स और मोबाइल फोन भी ले गए।

loksabha election banner

उप्र के कन्नौज जिले के गांव रूद्रपुर निवासी अनिल ने बताया कि उसने गाजियाबाद स्थित जगदम्बा ट्रांसपोर्ट पर 7 अक्टूबर से चालक की नौकरी शुरू की। तीन दिन पहले नोएडा स्थित देवला से ट्राले में माल लेकर इसराना आया था। वहां से गाड़ी खाली होने के बाद वीरवार रात नौ बजे के करीब सोनीपत के लिए चल पड़ा। साढ़े 10 बजे गन्नौर से थोड़ा आगे हाईवे किनारे खुले ढाबे पर खाना खाकर गाड़ी पर चढ़ा तो तभी दो युवक आए। एक उसे धक्का देकर उसकी सीट पर जा बैठा और दूसरे ने परिचालक साइड से घुसकर उसे पिस्टल के बट से मार सीट पर लेटाकर शोर मचाने पर मारने की धमकी दी। फिर बदमाश ट्राले को चलाते हुए पानीपत रोहतक हाईवे बाईपास से गांव बुड़शाम ले पहुंचे। उन्होंने पहले तो एक ट्रैक्टर को साइड मारी। इसके बाद सड़क किनारे खड़ी बुग्गी में टक्कर लगी और ट्राला तंग रास्ता होने पर मुड़ा नहीं तो बदमाश खुद को फंसता देख उसे छोड़ भागने लगे। बदमाशों को भागता देख उसने शोर मचाया तो लोग निकल आए। लेकिन बदमाश आगे चल रही अपनी कार में सवार होकर नौल्था की तरफ फरार हो गए। चालक ने बताया कि बदमाश उसका पर्स व मोबाइल फोन छीन ले गए। पर्स में करीब एक हजार रुपये थे। चालक अनिल ने राहगीरों से फोन ले सूचना ट्रांसपोर्ट मालिक राजेश को दी।

सिर उठाते ही मारा

अनिल ने बताया कि बदमाशों ने उसे गाड़ी से नहीं उतरने दिया। मारने की धमकी दे सीट पर लेटा दिया। एक बदमाश पूरी तरह से एक्सपर्ट था। गाड़ी को चलाते हुए यहां तक लाया। परिचालक साइड वाली सीट पर बैठा बदमाश सिर्फ उसे ही देख रहा था। रास्ते में उसने जब भी उठकर देखने की कोशिश की तो तभी बदमाश ने उसे मारा और सिर को नीचे ही रखने के लिए कहता रहा।

बुग्गी मालिक ने ले लिए कागजात

बदमाशों ने तंग रास्ते से ट्राले को मोड़कर निकालने की कोशिश की तो सड़क किनारे खड़ी बुग्गी से टकराने पर वो क्षतिग्रस्त हो गई। बदमाश तो गाड़ी को छोड़ फरार हो गए, लेकिन नुकसान की भरपाई के लिए बुग्गी मालिक ने चालक से गाड़ी के दस्तावेज ले लिये। ट्रांसपोर्ट मालिक राजेश ने फोन पर बातचीत में कहा कि बदमाश चालक का मोबाइल व पर्स ले गए है। चालक सुरक्षित होने के साथ गाड़ी भी बच गई। केस दर्ज कराने के बाद इतनी दूर से बार बार आना पड़ता। इसलिए पुलिस को शिकायत नहीं दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.