फोटो 11

जागरण संवाददाता, पानीपत : सेक्टर-12 न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाले डॉक्टर परिवार समेत चंडीगढ़ साली के घर के बच्चे के जन्म की पार्टी में गए थे। इसी दौरान बदमाशों ने ताले तोड़ करीब सवा दो लाख रुपये के जेवर, नकदी और अन्य सामान चुरा लिया। बदमाश ने फ्रिज में रखी कोल्ड ड्रिक पी और ड्राई फ्रूट भी खाए। जाते समय फ्रिज को तोड़ गए।

डॉ. पुनीत कौशल ने बताया कि भीमगोडा मंदिर के पास उनका दासन दास डेंटल क्लीनिक है। वह 11 नवंबर को परिवार समेत चंडीगढ़ गए थे। वह मंगलवार रात को लौटे और इंसार बाजार में मां सुनीता कौशल के पास चले गए। बुधवार सुबह सात बजे पड़ोसी नीटू ने घर के गेट के ताले टूटे होने की सूचना दी। प्रथम मंजिल के कमरे व अलमारी का ताला टूटा मिला। तीन तोले के सोने के दो कड़े, दो अंगूठी, एक तोले के दो टॉप्स, चांदी के पांच सिक्के, 25000 रुपये और एलसीडी चोरी हो गई। बलजीत नगर नाका चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर आसपास क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों की जांच शुरू कर दी है। दो श्रमिकों के कमरों से एक लाख के जेवर व नकदी चोरी

सौंधापुर चौक पर किराये पर रहने वाले मनोज ने पुलिस को शिकायत दी कि मंगलवार को सुबह वह घर पर ताला लगाकर जाटल रोड स्थित भविष्या हैंडलूम में काम पर चला गया था। पत्नी भी फैक्ट्री गई थी। बेटा व दो बेटी स्कूल गए थे। दोपहर को खाना खाने आया तो उसके कमरे का ताला टूटा मिला। पड़ोसी पप्पू के कमरे का भी ताला टूटा हुआ था। उसके कमरे से 2000 रुपये, दो जोड़ी पाजेब, एक जोड़ी झुमके, एक मंगलसूत्र, दो सोने व एक चांदी की अंगूठी, बाली, पप्पू के कमरे से 6000 रुपये, एक जोड़ी पाजेब और एक जोड़ी झुमके चोरी कर लिए। थाना मॉडल टाउन पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस