जागरण संवाददाता, समालखा : जीटी रोड पर मछरौली के पास करनाल के कुंजपुरा वासी विकास से ब्रेजा कार छीनने के तीसरे आरोपित निखिल निवासी मेहंदीपुर, मुरथल (सोनीपत) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त अवैध देशी पिस्तौल, कार, आरसी, आधार व पैन कार्ड सहित चार हजार रुपये नकदी बरामद की है। अदालत में पेशकर उसे जेल भेज दिया है।

वारदात में शामिल आरोपित प्रवेश निवासी बखतावर व रवि निवासी मेहंदीपुर, सोनीपत को पुलिस दिल्ली से प्रोडक्शन वारंट पर लाई थी। उनसे पूछताछ में ही निखिल के मामले में शामिल होने का पर्दाफाश हुआ था।

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि आरोपित को पानीपत के सेक्टर-13-17 के पास बाइक पर घूमते हुए मुखबिर की सूचना पर पकड़ा गया। गत 28 जून को आरोपितों ने वारदात को अंजाम दिया था। प्रवेश और रवि वारदात के तीसरे दिन ही दिल्ली के गाजीपुर बार्डर पर चेकिग के दौरान कार सहित पकड़े गए थे। निखिल वारदात के बाद से फरार चल रहा था। ये है मामला

विकास 28 जून की रात सोहाना से घर लौट रहा था। नींद आने से वह पेट्रोल पंप के पास कार खड़ी कर अंदर में सो गया था। रात एक बजे के करीब आरोपितों ने कंडक्टर साइड से शीशा तोड़ा। विकास को पीटकर कार से बाहर निकाल दिया और कार सहित फरार हो गए। कार के डेश बोर्ड में करीब 55 हजार रुपये सहित जरूरी दस्तावेज थे।

Edited By: Jagran