Move to Jagran APP

ऑनलाइन ट्रांसफर के विरोध में सुपरवाइजरों ने सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता पानीपत महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा आइसीडीएस (इंटीग्रेटेड चाइल्ड डेव

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Aug 2020 08:42 AM (IST)Updated: Tue, 11 Aug 2020 08:42 AM (IST)
ऑनलाइन ट्रांसफर के विरोध में सुपरवाइजरों ने सौंपा ज्ञापन
ऑनलाइन ट्रांसफर के विरोध में सुपरवाइजरों ने सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता, पानीपत : महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा आइसीडीएस (इंटीग्रेटेड चाइल्ड डेवलपमेंट सर्विस) सुपरवाइजरों के ऑनलाइन ट्रांसफर को लेकर विरोध जारी है। सोमवार को जिले की सुपरवाइजरों ने लघु सचिवालय पहुंचकर मुख्यमंत्री के नाम सुपरिटेंडेंट को ज्ञापन सौंपा है।

loksabha election banner

आइसीडीएस सुपरवाइजर वेलफेयर एसोसिएशन हरियाणा की जिला प्रधान एवं राज्य सह सचिव सरोज मलिक ने बताया कि महिला सुपरवाइजरों का पांच साल के लिए दूसरे जिलों में ट्रांसफर किया गया है। सरकार के इस निर्णय से अविवाहित और सेवानिवृत्ति पीरियड के नजदीक आने वाली सुपरवाइजरों को बड़ी दिक्क्त आने वाली है। जिले की करीब 35 सुपरवाइजर नई ट्रांसफर पॉलिसी से प्रभावित होने वाली हैं। कुछ सुपरवाइजरों ने सिफारिश के दम पर हाल ही में मनपसंद जिलों में ट्रांसफर करा लिए थे, उन्हें ऑनलाइन ट्रांसफर से दूर रखा गया है। कोरोना काल में यह निर्णय पूरी तरह अहित में है। जिला प्रधान ने कहा कि सरकार ने निर्णय वापस नहीं लिया तो 13 अगस्त को निदेशालय के बाहर प्रदर्शन होगा।

इसके बाद भी सरकार नहीं मानी तो 16 अगस्त को विभाग की मंत्री का आवास घेरा जाएगा। ज्ञापन सौंपने वालों में सर्व कर्मचारी संघ के जिला प्रधान कश्मीर सिंह, सोनिया, करीना, सुनीता, कमलेश, सुरेश आदि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.