Move to Jagran APP

पानीपत में छीनाझपटी, बाइक सवार बदमाशों ने दूध लेने जा रही महिला की सोने की चेन छीनी

पानीपत में छीनाझपटी की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं। बदमाश बाइक व स्कूटी से आते हैं और अकेले महिला व पुरुषों को निशाना बना लेते हैं। बाइक सवार बदमाशों ने दूध लेने जा रही महिला की सोने की चेन छीनी।

By Rajesh KumarEdited By: Published: Sun, 27 Mar 2022 10:59 AM (IST)Updated: Sun, 27 Mar 2022 10:59 AM (IST)
पानीपत में छीनाझपटी, बाइक सवार बदमाशों ने दूध लेने जा रही महिला की सोने की चेन छीनी
पानीपत में बाइक सवार बदमाश दे रहे छीनाझपटी की वारदातों को अंजाम।

पानीपत, जागरण संवाददाता। पानीपत में बाइक सवार दो बदमाशों ने कृष्णपुरा में घर से बाहर दूध लेने जा रही महिला की सोने की चेन झपट ली। शहर में झपटमारी की वारदात बढ़ रही हैं। बदमाश बाइक व स्कूटी से आते हैं और अकेले महिला व पुरुषों को निशाना बना लेते हैं। आपराधिक वारदातों को रोकने के लिए पुलिस की डायल 112 पीसीआर शहर में विभिन्न जगहों पर तैनात हैं। इसके बावजूद वारदात नहीं रूक रही हैं। 

loksabha election banner

कृष्णपुरा खन्ना रोड की राज देवी ने पुलिस को शिकायत दी कि वह घर से सुबह दूध लेने के जा रही थी। तभी राज नगर कच्ची फाटक की ओर से बाइक सवार दो बदमाश आए। जिसमें से एक बदमाश ने उसकी सोने की चेन तोड़ ली। बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने टोपी पहन रखी थी। उसने शोर मचाया। जब तक आसपास के लोग इकट्ठा हुए तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। थाना चांदनी बाग प्रभारी महिपाल का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया है। बदमाशों की पहचान के लिए वारदात स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। इसके अलावा उन पुराने अपराधियों का रिकार्ड खंगाला जा रहा है जो पहले झपटमारी की वारदात कर चुके हैं और अब जेल से बाहर हैं। 

कपड़ा कारोबारी की चेन झपट ली  

सेक्टर 13-17 के संजय खुराना सुबह सैर करके एक्टिवा से घर लौट रहे थे। तभी हेलीपेड के पास बरसत रोड की तरफ से दो बदमाश बाइक से आए। बदमाशों ने पहले रेकी की। इसके बाद खुराना की दो तोले की सोने की चेन झपट ली। कुराना ने एक्टिवा से बरसत रोड तक बदमाशों का पीछा किया, लेकिन बदमाशों को काबू नहीं कर पाए। सेक्टर 13-17 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विजय कुमार का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया है। बदमाशों की तलाश में पुलिस  की दो टीमें छापामारी कर रही हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.