जागरण संवाददाता, पानीपत : पुलिस ने हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के गांव भुंतर निवासी चरस (मादक पदार्थ) तस्कर अतुल को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित से 600 ग्राम चरस व कार भी बरामद की है। आरोपित हिमाचल प्रदेश से चरस की तस्करी कर पानीपत में सप्लाई करने के लिए आया था, लेकिन कामयाब होने से पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया। सीआइए-थ्री प्रभारी निरीक्षक अनिल छिल्लर ने बताया कि वीरवार को उनकी एक टीम गश्त के दौरान चौटाला रोड पर गोशाला के पास मौजूद थी। सूचना मिली कि हिमाचल नंबर की एक आल्टो कार में युवक चौटाला रोड पर पावर हाउस के पास खड़ा है। उसके पास कार में मादक पदार्थ होने की आशंका है। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दबिश देकर कार सवार को हिरासत में ले पूछताछ की। उसने अपना नाम अतुल बताया।

पुलिस ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में अतुल की कार की तलाशी ली तो ड्राइवर सीट के नीचे से काले रंग की पालीथिन में चरस बरामद हुई। तोल करने पर 600 ग्राम पाई गई। जल्द पैसे कमाने के चक्कर में शुरू किया ये कारोबार

निरीक्षक अनिल छिल्लर के मुताबिक आरोपित अतुल के खिलाफ सेक्टर 29 थाना में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर पूछताछ की गई। आरोपित ने बताया कि उसने कम समय में ज्यादा रुपये कमाने के लिए चरस को हिमाचल से 30 हजार रुपये में खरीदा और पानीपत में मंहगे दाम में बेचने के लिए आया था, लेकिन मकसद में कामयाब नहीं हो सका।

पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी की वारदात में संलिप्त अन्य आरोपितों के ठिकानों का पता लगा उन्हें गिरफ्तार करने के लिए अतुल को शुक्रवार अदालत पेश कर पूछताछ के लिए पांच दिन के रिमांड पर लिया है।

Edited By: Jagran