Move to Jagran APP

साहब! ट्रेन पास होने पर खोलेंगे फाटक, कंधे पर कांवड़ लेकर ट्रैक पार कर गए मंत्री Panipat News

सुपरफास्ट एक्सप्रेस का सिग्नल हो चुका है। मंत्री जी को थोड़ी देर रुकने के लिए कहिए। गैंग मैन की यह बात एक पुलिस अधिकारी जब मंत्री रामबिलास शर्मा को कहने गए तो वे कार से उतर गए।

By Edited By: Published: Wed, 24 Jul 2019 09:49 AM (IST)Updated: Wed, 24 Jul 2019 11:01 AM (IST)
साहब! ट्रेन पास होने पर खोलेंगे फाटक, कंधे पर कांवड़ लेकर ट्रैक पार कर गए मंत्री Panipat News
साहब! ट्रेन पास होने पर खोलेंगे फाटक, कंधे पर कांवड़ लेकर ट्रैक पार कर गए मंत्री Panipat News

पानीपत, जेएनएन। साहब ट्रेन पास होने पर फाटक खोलेंगे। सुपरफास्ट एक्सप्रेस का सिग्नल हो चुका है। मंत्री जी को थोड़ी देर रुकने के लिए कहिए। गैंग मैन की यह बात एक पुलिस अधिकारी जब मंत्री रामबिलास शर्मा को कहने गए तो वे कार से उतर गए। कंधे पर कांवड़ रखा। पुलिस सुरक्षा में बंद फाटक के किनारे से बोल बम के जयकारे लगाते रेल ट्रैक पार कर गए। सात-आठ मिनट के बाद एक्सप्रेस ट्रेन पास करने पर फाटक खुला। शिक्षा मंत्री के काफिले की गाड़ियां रवाना हो गईं। मंत्री रामबिलास शर्मा कांवड़िए को कांवड़ सौंप कर डाहर शिविर में भाई से मिलने के लिए रवाना हो गए।

loksabha election banner

शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा मंगलवार को तीसरे तहर 3:30 बजे हरिद्वार से कांवड़ लेकर आ रहे छोटे भाई राजेंद्र शर्मा से मिलने सिवाह बस स्टैंड के पास पहुंचे। तहसीलदार डॉ. कुलदीप, डीईओ बिजेंद्र नरवाल, डीएसपी बिजेंद्र, राजेंद्र फोर व राजीव भाटिया ने मंत्री के काफिले की आगवानी की। सिवाह से शिक्षा मंत्री का काफिला लिंक  रोड से डाहर के लिए रवाना हुआ। सिवाह गांव के रेलवे फाटक संख्या 49 पर काफिला पहुंचा। एक्सप्रेस ट्रेन पास कराने के लिए गैंग मैन ने फाटक बंद कर रखा था। गैंग मैन ने मंत्री के काफिले में शामिल पुलिसकर्मियों से थोड़ी देर तक रुकने की सूचना दी। मंत्री कार में उतर कर रास्ते में जा रहे रामकिशन की कांवड़ कंधे पर लेकर कदम बढ़ाने लगे। अगवानी के लिए आए अधिकारी भी उनके साथ चलने लगे। डाहर के पास कांवड़ शिविर में अपने छोटे भाई राजेंद्र से मिले।

कांवड़ियों की है सरकार
 मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि श्रद्धा से कांवड़ चलती है। कांवड़ियों की सरकार है। दो दिन पूर्व सीएम मनोहर लाल ने बैठक लेकर मुख्य सचिव को निर्देश दिए कि कांवड़ियों की सुरक्षा के लिए प्रत्येक 15 किलोमीटर पर एक मेडिकल वैन तैनात रहेगी। 30 जुलाई तक कांवड़ियों की रक्षा सुरक्षा करना सरकार का कर्तव्य है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.