Move to Jagran APP

बरसत रोड पर तीन मिनट में दुकानदार को लूटा

- 72 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली नहीं लगा कोई सुराग - सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात ब्रेजा कार में सवार थे पांच बदमाश जागरण संवाददाता पानीपत बरसत रोड स्थित शालिनी गैस एजेंसी के पास किरयाणा दुकान संचालक को हथियारों की बल पर बंधक बनाकर चार बदमाशों ने लूटपाट की। बदमाशों ने गन प्वाइंट पर उससे 50 हजार की नकदी और एक तोले की सोने की चेन लूट ली। वारदात को अंजाम देकर भाग रहे एक बदमाश को दुकानदार ने पकड़कर शोर मचा दिया। फिर बदमाशों ने दुकानदार के कंधे पर चाकू से कई वार कर उसे घायल कर दिया। बरेजा कार में सवार होकर फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। नूरवाला निवासी मुनीष कुमार ने बताया कि उसकी शालिनी गैस एजेंसी के साथ किरयाणा की दुकान है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Mar 2020 08:26 AM (IST)Updated: Thu, 12 Mar 2020 08:26 AM (IST)
बरसत रोड पर तीन मिनट में दुकानदार को लूटा
बरसत रोड पर तीन मिनट में दुकानदार को लूटा

जागरण संवाददाता, पानीपत: बरसत रोड स्थित शालिनी गैस एजेंसी के पास किराना दुकान संचालक को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर चार बदमाशों ने लूट लिया। बदमाशों ने गन प्वाइंट पर 50 हजार की नकदी और एक तोले की सोने की चेन लूट ली। वारदात को अंजाम देकर भाग रहे एक बदमाश को दुकानदार ने पकड़कर शोर मचा दिया। तब बदमाशों ने दुकानदार के कंधे पर चाकू से कई वार कर उसे घायल कर दिया। बरेजा कार में सवार होकर फरार हो गए। पूरी वारदात को तीन मिनट में अंजाम दिया।

loksabha election banner

नूरवाला निवासी मुनीष कुमार ने बताया कि उसकी शालिनी गैस एजेंसी के साथ किराना की दुकान है। आठ मार्च को वह रात 10:45 बजे दुकान बंद करने की तैयारी कर रहा था। हथियारबंद एक युवक जबरन दुकान में घुस आया। माथे पर पिस्तौल तानकर मुंह पर हाथ रखकर चुप रहने की धमकी दी। तभी उसके तीन अन्य साथी भी वहां आ गए। उसके साथ दुकान में ही मारपीट करने लगे। आरोपितों ने गल्ले से 50 हजार रुपये निकाल लिए। एक बदमाश का पीछे से बैग पकड़ लिया था। मदद के लिए कोई नहीं आया तो बदमाशों ने दोबारा हमला कर दिया। पुलिस लाइट प्रोजेक्टर से दिया लोगों को चकमा : बदमाशों ने अपनी गाड़ी में पुलिस की गाड़ी की तरह ही लाल-नीली लाइट वाला प्रोजेक्टर सिस्टम लगवा रखा था। लाल और नीली लाइट जमीन पर पड़ती रही, जिससे कि लगे पुलिस की गाड़ी है। कार में सवार पांचवें आरोपित ने कार स्टार्ट रखी और महज तीन मिनट में वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। घटनास्थल पर कारतूस मिला

अभी तक पुलिस आरोपितों का कोई सुराग नहीं लगा पाई है। प्रारंभिक जांच में पुलिस को घटनास्थल पर एक जिदा कारतूस पड़ा मिला। किला थाना पुलिस और सीआइए की विभिन्न टीमें अभी तक बरसत रोड पर लगे 20 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल चुकी है लेकिन आरोपितों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा। वर्जन

आरोपितों की तलाश जारी है। कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

संदीप कुमार, किला थाना प्रभारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.